Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAmitabh Bachchan: अमिताभ ने रेखा संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, बोलें- ‘इस...

Amitabh Bachchan: अमिताभ ने रेखा संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, बोलें- ‘इस फोटो के पीछे है बड़ी कहानी’

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को हिंदी सिनेमा का महानायक कह ले, बिग बी कह ले या फिर बॉलीवुड का एंग्री यंग मैन, सारे के सारे नाम उनके चाहनेवालों ने ही उन्हें दिए हैं। अमिताभ बच्चन एक समय में हिंदी सिनेमा के सबसे सफल एक्टर्स में से रह चुके हैं। आज के समय में भी उनके पास कई फिल्मों की लाइनें लगी पड़ी है और इसका श्रेय जाता है उनकी एक्टिंग और किरदार के निभाने के अंदाज को।

कहा जाता है कि अमिताभ जिस किरदार को भी फिल्माते थे, उसमें पूरी तरह से ढल जाते थे और ये कहना गलत भी नहीं है। डायलॉग्स उनके लिए लिखे जरुर जाते थे, लेकिन उसे वो अपने अंदाज में बोला करते थे। वहीं इन दिनों अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं साथ ही अपने ब्लॉग के जरिए पुराने दिनों को याद करते रहते हैं।

वो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स ब्लॉग्स में देते हैं। अब अमिताभ ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने कुछ कलीग के साथ की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अमिताभ माइक पकड़े हाथ हवा में हिलाते हुए दिख रहे हैं।

bnhbghfggvhhj

अमिताभ ने शेयक कि तस्वीर

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयक की है इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन और कई स्टार्स स्टेज पर खड़े दिख रहे हैं। कुछ स्टार्स ताली बजा रहे हैं। वहीं अमिताभ हवा में हाथ हिला रहे हैं। इस फोटो में अमिताभ के अलावा एक्ट्रेस रेखा, राज कपूर, रणधीर कपूर, विनोद खन्ना, महमूद, शम्मी कपूर और म्यूजिक डायरेक्टर कल्याण नजर आ रहे हैं।

फोटो के साथ अमिताभ ने लिखा- और…इस फोटोग्राफ के पीछ बड़ी कहानी है। किसी दिन ये नरेट की जाएगी। फोटो में रेखा साड़ी पहने दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को हमेशा की तरह रॉयल ही रखा है। वहीं विनोद खन्ना व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं। शम्मी कपूर ने ग्रीन कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना हुआ है।

अमिताभ बच्चन भी व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं। बाकी स्टार्स ने ब्लैक कलर के आउटफिट कैरी किए हैं।

yuu7tutyhyth

इस फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ

गौरतलब है कि बीते दिन अमिताभ अपने बेटे अभिषेक संग अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पहुंचे थे। जहां से उनकी कई वीडियोज और फोटोज वायरल हुई थी। वहीं एक वीडियो में वो टीवी के राम अरुण गोविल के साथ बातचीत करते हुए भी नजर आए। साथ ही अयोध्या जाने से पहले अमिताभ रविवार को अपने फैंस से भी मिले थे।

उन्होंने अपने बंगले जलसा के बाहर आकर फैंस को ग्रीट किया था। पिछले 40 साल से अमिताभ कोशिश करते हैं वो हर रविवार को फैंस के साथ मुलाकात कर पाएं। वहीं अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को जल्द ही फिल्म Kalki 2898 AD में देखा जाएगा। इस फिल्म में दीपिका और प्रभास लीड रोल निभाते दिखेंगे। फिल्म 9 मई को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular