Saturday, July 27, 2024
HomeखेलVenkatesh Prasad को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण, सोशल...

Venkatesh Prasad को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Venkatesh Prasad : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार वो अपने ट्वीट की वजह से नहीं, बल्कि किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, प्रसाद को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता मिला है जिसकी तस्वीर प्रसाद ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। गौरतलब है कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित होने वाला है जिसमें कई दिग्गज कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। इसी कड़ी में वो भी अयोध्या जाने वाले हैं जिसको लेकर वेंकटेश ने अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

Venkatesh Prasad को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सोशल मीडिया पर दी इस बात की जानकारी

प्रसाद ने अपने पोस्ट में लिखा, “यह आशा और अभिलाषा थी कि मेरे जीवनकाल में राम मंदिर का अभिषेक हो। और क्या पल है, न केवल 22 जनवरी को अभिषेक हो रहा है, बल्कि मेरे जीवनकाल में भारत के सबसे महान पलमें शामिल होने का सौभाग्य और आशीर्वाद भी मिलने वाले है। आमंत्रण के लिए धन्यवाद। जय श्री राम”

इससे पहले प्रसाद ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा की अगुवाई में 2023 विश्व कप में टीम इंडिया से जुड़ी खट्टी-मीठी यादों पर बात की। प्रसाद ने बताया कि कैसे विश्व कप के दौरान घरेलू धरती पर भारत अन्य टीमों पर हावी रहा, लेकिन फाइनल में हार गया और ऑस्ट्रेलिया चैंपियन बना। प्रसाद ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में भी कंगारुओं से भारत की हार पर भी अफसोस जताया।

पिछले कुछ महीनों से उनके पुराने ट्वीट हो रहे हैं वायरल

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से उनके पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिसको लेकर वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होनें कई खिलाड़ियों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उसके अवाला वो बीसीसीआई और एसीसी के खिलाफ मुखर रहे हैं। हाल ही में वह अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब सेशन में राम मंदिर का जिक्र किया, जो चर्चा का विषय बन गया था। जब एक फैन ने उनसे पूछा कि 2024 में क्या होगा तो प्रसाद ने लिखा, “मंदिर वहीं बनने वाला है।”

Venkatesh Prasad on KL Rahul: कभी टीम में जगह देने पर उठाया था सवाल, अब बांध दिए तारीफों के पुल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular