Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBobby Deol : बॉबी देओल ने शेयर कि पिता धर्मेंद्र के साथ...

Bobby Deol : बॉबी देओल ने शेयर कि पिता धर्मेंद्र के साथ प्यारी तस्वीर, भाई सनी और बहन ईशा ने किया रिएक्ट

Bobby Deol : देओल फैमिली या यूं कहे तो हिंदी सिनेमा की सबसे खुशमिजाज फैमिली, आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का कारण बनी ही रहती है। देओल फैमिली हमेशा से ही फिल्मी दुनिया से जुड़ी रही है। चाहे वो बात हो धर्मेंद्र की या फिर उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल की वहीं बीता साल इस बार देओल फैमिली के नाम रहा जहां एक तरफ सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया तो वहीं उनके पिता धर्मेंद्र ने रॉकी रानी की फ्रेम कहानी में उनके किसिंग सीन ने खुब सुर्खियां बटोरी साथ ही बॉबी देओल की हालिया रिलीज फिल्म एनिमल ने तो कई सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए। वहीं अब नए साल के खास मौके पर ‘एनिमल’ एक्टर बॉबी देओल ने धर्मेंद्र संग तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में बॉबी पिता पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

DFDFFDG

बॉबी ने शेयर की धर्मेंद्र संग तस्वीर

आपको बता दें कि बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के साथ एक अपनी प्यारी तस्वीर शेयर की है। फोटो में, बॉबी अपने पिता को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। पिता-बेटे की जोड़ी कैमरे के लिए हैप्पी पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां तस्वीर में धर्मेंद्र ने मैचिंग कैप के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी है तो वहीं बॉबी प्रिंटेड ब्लू जैकेट में बेहद अट्रैक्टिव लग रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा, “मेरी जिंदगी, मेरी पूरी दुनिया। मेरे पापा आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।”

GGGGFG

ईशा देओल ने किया भाई और पिता की फोटो पर रिएक्ट

गौरतलब है कि बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र संग दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर करते ही फैंस ने भी फोटो पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया। वहीं बॉबी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने भी कमेंट बॉक्स में अपना रिएक्शन देते हुए इविल आई इमोटिकॉन के साथ-साथ हार्ट इमोजी शेयर किए। वहीं सनी देओल ने भी रेड हार्ट इमोजी शेयर किए हैं। इनके अलावा बॉलीवुड के कईं सेलेब्स ने भी कमेंट सेक्शन में रिएक्शन दिया है।

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से एक्टर की दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं। बता दें कि ईशा और अहाना सनी और बॉबी के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। पिछले साल ईशा को गदर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान अपने सौतेले भाइयों सनी और बॉबी के साथ पोज देते हुए भी देखा गया था। इसके बाद से ये अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरों पर अपना रिएक्शन देते रहते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular