Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKhushi Kapoor : खुशी कपूर संग अपने डेटिंग रूमर्स पर वेदांग रैना...

Khushi Kapoor : खुशी कपूर संग अपने डेटिंग रूमर्स पर वेदांग रैना ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘मेरा उसके साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है’

Khushi Kapoor : जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ से इंडस्ट्री के तमाम स्टार किड्स मे अपना बॉलीवुड डेब्यू किया हैं। इस फिल्म में सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर सहित कईं नए चेहरों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

वेदांग रैना ने भी इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। वहीं ‘द आर्चीज’ की रिलीज के दौरान से ही खुशी कपूर और वेदांग रैना के अफेयर के रूमर्स उड़ रहे हैं। ऐसे में अब पहली बार खुद रैना ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है।

hghghyuuiu

खुशी कपूर को डेट करने रुमर्स पर वेदांग रैना ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि ‘द आर्चीज़’ इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में वेदांग ने रेगी की भूमिका निभाई थी जबकि ख़ुशी बेट्टी के रोल में नज़र आई थीं। रूमर्स हैं कि वेदांग और खुशी डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि  वेदांग ने क्लियर किया है कि वह और खुशी करीब हैं और यहां तक ​​कि एक खास कनेक्शन भी शेयर करते हैं लेकिन वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं।

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान वेदांग ने कहा, ”ख़ुशी और मैं कई लेवल पर जुड़े। म्यूजिक में हमारा इंटरेस्ट एक जैसा था। ख़ुशी और मैं डेटिंग नहीं कर रहे हैं। मेरा उसके साथ बहुत स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है। हम एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं और हम कई चीजों से जुड़े हुए हैं।” उन्होंने आगे कहा, ”मैं अभी सिंगल हूं। जब राइट टाइम होगा तो उम्मीद है कि सिचुएशन बदल जाएगी।”

hghygyuu

खुशी के बर्थडे में शामिल हुए थे वेदांग

गौरतलब है कि खुशी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के बाद से वेदांग और खुशी के डेटिंग की अफवाहें फैल गई थीं। इंटीमेट लंच में ख़ुशी की बहन जाह्नवी कपूर संग उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, ओरी और वेदांग रैना शामिल हुए। ओरी ने खुशी का केक काटते हुए एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया था, जिसमें वेदांग द आर्चीज एक्ट्रेस के बगल में बैठकर उनके लिए क्लैप करते नजर आ रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular