Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVarun Dhawan: करोड़ों की संपत्ति के मालिक है वरुण धवन, बेहद आलिशान...

Varun Dhawan: करोड़ों की संपत्ति के मालिक है वरुण धवन, बेहद आलिशान जिंदगी जीने के हैं शौकीन, कारों का भी है धमाकेदार कलेक्शन

Varun Dhawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर वरुण धवन आए दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म वीडी 18 को लेकर चर्चा का केंद्र बने हैं। उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर सफल फिल्में ही दी हैं। उन्हें एक एंटरटेनिंग एक्टर के रूप में देखा जाता है। इसके पीछे उनकी कमर्शियल फिल्में मूल वजह हैं।

हालांकि, वरुण ने ‘बदलापुर’ और ‘अक्तूबर’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों की खूब वाहवाही भी बटोरी है। साथ ही वरुण काफी आलिशान और लग्जूरियस लाइफ जीना पसंद करते हैं। वहीं आज हम आपको नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

vbgbggfdg

इतनी करोड़ की संपत्ति के मालिक है वरुण

आपको बता दें कि वरुण धवन के पास 411 करोड़ की संपत्ति है और सालाना वह 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हैं। वरुण की इनकम में हर साल 5 से 6 प्रतिशत वृद्धि हो रही है। उनकी सबसे ज्यादा कमाई फिल्मों से होती है। वहीं, इसके अलावा वह कई टीवी विज्ञापन और कई ब्रांड के प्रमोशन से भी बढ़िया कमाई कर लेते हैं।

वरुण एक फिल्म साइन करने के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये लेते हैं। इसके साथ ही वह विज्ञापनों के माध्यम से 10 लाख रुपये की हर महीने कमाई करते हैं।वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से जनवरी 2020 में शादी की थी और अब दोनों जुहू में 30 करोड़ की लागत से खरीदे गए 4 बीएचके अर्पाटमेंट में रहते हैं। शादी से पहले वह जुहू में ही अपने माता-पिता के साथ रहा करते थे।

bgfgtrgs

कारों का है शानदार कलेक्शन

गौरतलब है कि वरुण को कारों से बेशुमार प्यार है और उनके पास लग्जरी कारों का बहुत बढ़िया कलेक्शन भी है। उनके पास 88 लाख की मर्सिडीज बेंज 350D, मर्सिडीज बेंज E220D और 85 लाख की ऑडी Q7 है। वहीं, एक रॉयल एनफील्ड बुलेट भी है, जिसकी कीमत 3.7 लाख रुपये हैं। वरुण ने अपने 12 साल के करियर ने बहुत सी उपलब्धि हासिल कर ली है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular