Saturday, July 27, 2024
HomeखेलPakistan Cricket: पाकिस्तान दौरे पर जाएगी आयरलैंड की टीम, क्रिकेट आयरलैंड ने...

Pakistan Cricket: पाकिस्तान दौरे पर जाएगी आयरलैंड की टीम, क्रिकेट आयरलैंड ने दी जानकारी

Pakistan Cricket: पाकिस्तान की टीम इस समय आयरलैंड के दौरे पर है। इस दौरे पर तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस बीच क्रिकेट आयरलैंड ने ऐतिहासिक निर्णय लिया है। क्रिकेट आयरलैंड ने एक बयान जारी कर कहा कि पाकिस्तान के आयरलैंड दौरे के बाद अब आयरलैंड की टीम भी पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी। गौरतलब है कि आयरलैंड का ये पाकिस्तान दौरा ऐतिहासिक होगा क्योंकि आयरलैंड की पुरुष टीम पहली बार पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी।

अगले साल आयरलैंड की टीम जाएगी पाकिस्तान

दौरा अगले साल अगस्त-सितंबर में होगा। क्रिकेट आयरलैंड ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेट आयरलैंड के चेयरमैन ब्रायन मैक्नीस की पीसीबी के चेयरमैन मोहसीन नकवी से बात हुई और इसके बाद ये दौरा 2025 में करने पर मुहर लगी। हालांकि, आईसीसी के बयान के मुताबिक अभी तक काफी चीजें फाइनल नहीं हुई हैं।

पाकिस्तान जाने से कई टीमों ने कर दिया था मना

मालूम हो कि साल 2009 में पाकिस्तान गई श्रीलंकाई टीम पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। इसके बाद से कई सालों तक पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट बंद रही। कई टीमों ने वहां जाने से मना कर दिया। हालांकि, बाद में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीम ने वहां जाकर मैच जरुर खेले। लेकिन अब एक और टीम पाकिस्तान दौरे पर जाने को तैयार है।

ये भी पढ़ें: Cricket Story : स्लेजिंग का वो दौर जब क्लार्क ने सचिन से ले लिया था पंगा, वीरू पड़ गए थे पीछे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular