Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : तृप्ति डिमरी ने शेयर किया रणबीर कपूर संग काम करने...

Animal : तृप्ति डिमरी ने शेयर किया रणबीर कपूर संग काम करने का एक्सपीरियंस, एक्टर को लेकर कही बड़ी बात

Animal : बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं। फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

संदीप रेड्डी वांगा की इस वॉयलेंट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म के कलेक्शन के बीच रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच फिल्माया गया इंटिमेट सीन भी काफी चर्चा में है। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं रणबीर के साथ सात तृप्ति डिमरी के काम की भी जमकर तारीफ हो रही है।

ezgif.com gif maker 90

रणबीर कपूर संग स्क्रीन शेयर करने पर एक्ट्रेस ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर के साथ करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। तृप्ति ने रणबीर के बारे में कहा कि वह काफी टैलेंटेड हैं। हर कोई इतना टैलेंटेड नहीं होता है। उनके पास  ये खास तोहफा है। रणबीर अपने काम के साथ भी बहुत ईमानदार हैं। मुझे उनकी फिल्म बर्फी भी बहुत पसंद आई।

वहीं जब उनके पूछा गया कि क्या वह आगे भी रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहेंगी? तो इसके जवाब में तृप्ति ने कहा कि ‘ऐसी कौन सी एक्ट्रेस होंगी जो रणबीर कपूर के साथ कौन काम करना और उनसे सीखना नहीं चाहेंगी। मुझे मजा आ रहा है जिस तरह से लोग पर्दे पर हम दोनों की केमिस्ट्री को प्यार दे रहे हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि आगे मैं उनके काम और भी फिल्में करूं।’

kjbbbbbbbbbbbbbbbb

तृप्ति को मिल रहे है ऑफर

गौरतलब है कि एनिमल में तृप्ति के रोल के बारे में बात करें तो फिल्म में उन्होंने जोया का किरदार निभा कर छा गई है। फिल्म में तृप्ति डिमरी का भले ही छोटा रोल हो, लेकिन उतनी ही देर में उन्होंने रणबीर संग बोल्ड सीन्स देकर सारी लाइफलाइट लूट ली है। वहीं एनिमल के सुपरहिट होने के बाद अब तृप्ति डिमरी के पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टॉलीवुड इंडस्ट्री से उन्हें कई बड़े बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular