Saturday, July 27, 2024
HomeखेलVirat Kohli पर फिदा हुईं एनिमल की तृप्ति डिमरी, दिया बड़ा बयान

Virat Kohli पर फिदा हुईं एनिमल की तृप्ति डिमरी, दिया बड़ा बयान

Virat Kohli : हाल ही में रिलीज हुई एनिमल फिल्म की एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी काफी चर्चा में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि क्रिकेट के मामले में विराट कोहली ही उनके सबसे फेवरेट क्रिकेटर हैं। उनके इस बयान के बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं। इससे पहले फिल्म में वह अपने लुक्स और बोल्ड सीन्स के कारण काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी। दरअसल, एक इंटरव्यू में उनसे उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया जहां बिना देरी किए उन्होनें झट से विराट कोहली का नाम लिया। वैसे तो देश और विदेश भर में विराट कोहली के कई फैंस हैं लेकिन इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है।

Virat Kohli पर फिदा हुईं एनिमल की तृप्ति डिमरी

अपने बोल्ड लुक्स और अंदाज से लुटा महफिल

आपको बताते चलें कि । दिसंबर को एनिमल नामक शीर्षक वाली फिल्म रिलीज होने के बाद से हीरो रणबीर कपूर और डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी के बारे में लोग जितना बात कर रहे हैं, उससे ज्यादा बात दूसरी हीरोइन का किरदार निभाने वाली तृप्ति डिमरी के बारे में कर रहे हैं। जब फिल्म रिलीज हुई थी तो इंस्टाग्राम पर इसके 6 लाख फॉलोअर्स थे, लेकिन अब 20 लाख से ज्यादा हो गए हैं। इसका एक कारण फिल्म में निभाया गया उनका किरदार है।

गौरतलब है कि फिल्म में अभिनेत्री तृप्ति डिमरी का किरदार बेहद ही छोटा सा था, लेकिन उनके इतने कम रोल के बावजूद भी हीरोइन ने बेहद नाम कमा लिया है। असल में रणबीर कपूर के साथ उन्होंने एनिमल फिल्म में बेहद ही ज्यादा अश्लील दृश्य भी शूट किए थे, जो कि पारिवारिक फिल्म के अनुसार पर्याप्त से अधिक था।

Virat Kohli सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी

हाल ही में एक डाटा आया था जिसमें विराट कोहली सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी बताए गए थे। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 264 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि ट्विटर पर भी साठ मिलियन लोग भारतीय क्रिकेटर को फॉलो करते हैं। फिलहाल विराट कोहली साल 2023 वर्ल्ड कप के बाद ब्रेक पर हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे। वहीं साउथ अफ्रीका दौरे पर भी टी-20 और वनडे खेलने के लिए विराट कोहली नहीं जा रहे हैं। हालांकि, टेस्ट सीरीज में विराट कोहली टीम में वापसी कर लेंगे। विराट कोहली ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था।

Brian Lara on Virat Kohli : “20 शतक लगाना आसान काम नहीं होता..” कोहली को लेकर ब्रायन लारा का बयान वायरल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular