Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKadak Singh: 'कड़क सिंह' को लेकर संजना सांघी ने शेयर किया अपना...

Kadak Singh: ‘कड़क सिंह’ को लेकर संजना सांघी ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस, पंकज त्रिपाठी को लेकर कही बड़ी बात

Kadak Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म ‘कड़क सिंह’  को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म 8 दिसंबर यानी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज के लिए तैयार है। नेशनल अवॉर्ड विनर की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहें थे।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा, जया एहसन, पार्वती थिरुवोथु और संजना सांघी भी लीड किरदार अदा करते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर अब संजना सांघी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और बताया है कि कैसे यह फिल्म उनके लिए बेहद मायने रखती है।

fgbfgfn

अपने कैरेक्टर को लेकर की बात

आपको बता दें कि एक बातचीत के दौरान संजना सांघी ने कहा- ‘मैं कभी यह नहीं बता पाऊंगी कि यह फिल्म मेरे लिए कितनी अहम है, लेकिन इसने मेरे अंदर कुछ बदलाव किए हैं। इसने मेरे अंदर मौजूद कई विश्वासों को मजबूत किया है, लेकिन कभी भी इस बारे में विश्वास जाहिर नहीं किया कि क्राफ्ट की प्योरिटी से ज्यादा अहम कुछ भी नहीं है।

उसके बाद अच्छी तैयारी की जगह कोई नहीं ले सकता। एक्टिंग और फिल्म मेकिंग की दुनिया में ईमानदारी और ऑथेंसिटी की जगह कोई नहीं ले सकता क्योंकि इस फिल्म में सभी ने इसे भरपूर सपोर्ट दिया।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, फिल्म ने मुझे याद दिलाया कि मैंने अपनी बाकी जिंदगी एक्टर बनने की चाह में बिताने का फैसला क्यों किया। यह वाकई में मेरे लिए फिल्म मेकिंग का अमृत वापस ले आया।

पहली बार किसी ऐसे इंसान के तौर पर जो आत्म-आलोचनात्मक है, साक्षी का किरदार निभाने के बाद मुझे लगा कि कुछ भी मुमकिन है। मैं डरी हुई थी, क्योंकि उसके पास दिखाने के लिए बहुत कुछ था, बाहर लाने के लिए बहुत कुछ था, खोदने के लिए बहुत कुछ था और मुझे डर था कि क्या मैं इतने सारे दिग्गजों के बीच इसके साथ न्याय कर पाऊंगी।

ezgif.com webp to jpg 60

पंकज त्रिपाठी को लेकर संजना सांघी ने कही बड़ी बात

पंकज त्रिपाठी संग काम करने को लेकर संजना ने कहा कि वे नेशनल अवॉर्ड विनर के साथ एक्टिंग कर रही थी। उन्हें पूरा विश्वास दिए जाने की हर हर मुमकिन कोशिश करने की इंस्पिरेशन मिली। उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म सिर्फ एक फिल्म नहीं है, इसने मुझे दिया है, जब मैं यह कहती हूं तो मेरा मतलब है- दोस्त और जिंदगी के लिए कॉन्फिडेंस। मेरा मतलब है कि मेरी पहली फिल्म से मैं जो हासिल करने की उम्मीद करती हूं वह यह है कि मुझे मेरे किए गए काम के लिए पहचाना जाए।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular