Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSandeep Reddy Vanga: एनिमल देख ऐसा था संदीप रेड्डी वांगा के बेटे...

Sandeep Reddy Vanga: एनिमल देख ऐसा था संदीप रेड्डी वांगा के बेटे का रिएक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Sandeep Reddy Vanga: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपनी फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। जहां दर्शकों एक वर्ग ने फिल्म को पसंद किया, वहीं दूसरे वर्ग ने महिला विरोधी फिल्म बताकर आलोचना की।

एनिमल को लेकर सेलेब्स और ऑडियन्स के अभी तक रिव्यू आ रहे हैं। ये फिल्म दुनियाभर में 800 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। ये साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक हैं। फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बताया है कि उनके बेटे के फिल्म देखने के बाद कैसा रिएक्शन था।

rdrdff

एनिमल देख ऐसा था संदीप के बेटे का रिएक्शन

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने उनके सात साल के बेटे का रिएक्शन बताया है। संदीप ने बताया कि हमने एक हार्ड डिस्क बनाई थी जो बेटे को दिखाई जा सके। इसके कुछ सीन्स को कट कर दिया गया था। हमने फिल्म का दूसरा एडिट न्यू ईयर के दौरान बेटे को दिखाया था। उसने फिल्म देखी लेकिन मैंने सारे ए रेटेड सीन्स हटा दिए थे।

बेटे के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा- ‘अंडरवियर एक्शन सीन बहुत फनी था।’ पत्नी के रिएक्शन पर संदीप ने कहा- ‘उन्होंने मुझसे कहा फिल्म में बहुत खून-खराबा था लेकिन उन्होंने मिसोगिनी के बारे में कुछ नहीं कहा।’ बता दें फिल्म रिलीज के समय सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया था। इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म में पांच कट लगाने के लिए भी कहा था।

ggghhghghggfgf 1

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

गौरतलब है कि एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। बॉक्स ऑफिस के बाद अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा रही है। साथ ही एनिमल जब से रिलीज हुई है तब से डिबेट का हिस्सा बनी हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियन्स के मिक्स रिव्यू मिले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular