Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : एनिमल देख ऐसा था मां प्रकाश कौर का रिएक्शन, बॉबी...

Animal : एनिमल देख ऐसा था मां प्रकाश कौर का रिएक्शन, बॉबी देओल ने किया बड़ा खुलासा

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है। संदीप रेड्डी वांगा की इस वॉयलेंट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं फिल्म में रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने बॉबी देओल के किरदार को लेकर गजब का हाइप क्रिएट किया था। फिल्म में विलेन का किरदार निभाने के बावजूद बॉबी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी को काफी इंप्रेस किया है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने खुलासा किया कि जब उनकी मां ने ‘एनिमल’ देखी को उनका कैसा रिएक्शन था?

ezgif.com webp to jpg 57

‘एनिमल’ देखने के बाद ऐसा थे बॉबी देओल की मां का रिएक्शन

आपको बता दें कि फिल्म में बॉबी देओल का रोल काफी छोटा था, लेकिन उसके बावजूद भी एक्टर ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली हैं और बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। वहीं एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने इस ने खुलासा किया कि उनकी मां प्रकाश कौर ने जब ‘एनिमल’ देखी को उनका कैसा रिएक्शन था।

बॉबी ने बताया कि, “फिल्म में उनका डेथ सीन देखकर उनकी मां ने उनसे कहा था ऐसी फिल्में मत किया कर मुझसे ऐसा देखा नहीं जाता। इस पर बॉबी ने अपनी मां को समझाया था कि वो फिल्म का सीन है और वे उनके सामने बिल्कुल ठीक खड़े हैं। बॉबी ने आगे कहा कि एनिमल में उनकी परफॉर्मेंस से उनकी मां भी बहुत खुश हैं। बॉबी ने आगे कहा कि उनकी मां ने कहा था कि मेरी सारी सहेलियां तुझसे मिलना चाहती हैं।”

ezgif.com gif maker 86

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल कर रही हैं धमाकेदार कारोबार

गौरतलब है कि एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा हैँ। फिल्म को र्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के 6 दिनों में ही 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की पठान (25.5 करोड़) और जवान (24 करोड़)  के छठे दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

फिल्म अब 400 करोड़ की ओर बढ़ रही है। उम्मीद है की वीकेंड़ तक ‘एनिमल’ इस माइल स्टोन को भी पार कर लेगी। वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ के पार हो गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular