Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKedarnath : सारा- सुशांत की फिल्म केदारनाथ को पूरे हुए 5 साल,...

Kedarnath : सारा- सुशांत की फिल्म केदारनाथ को पूरे हुए 5 साल, फिल्म की शूटिंग करते हुए नीले पड़ गए थे सुशांत

Kedarnath: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान अए दिन अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं आज यानी 7 दिसंबर को सारा अली खान और दिवंगद एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ को 5 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था।

फिल्म के लिए सुशांत और सारा ने काफी मेहनत की थी। मूवी को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था। डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ी बातें शेयर की हैं और सुशांत के टैलेंट की तारीफ भी की है।

ezgif.com webp to jpg 55

केदारनाथ की शूटिंग के वख्त नीलं पड़ गए थे सुशांत

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान डायरेक्टर अभिषेक कपूर कहा, ‘मुझे एक शाम याद है, जब हम केदारनाथ में शूट कर रहे थे। बारिश का सीन था और बहुत ठंड थी। सारा और सुशांत को वो शूट कंप्लीट करना था। दोनों को उस बारिश में भीगना था। इतनी ठंड में उन्होंने गीले होकर शूटिंग की है। मैंने तो सुशांत को नीले होते देखा है। लेकिन उन्होंने वो शूट कंप्लीट किया। उनके क्राफ्ट और काबिलियत की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।’ बता दें कि इस फिल्म से सारा अली खान ने डेब्यू किया था।

वो मुक्कू के किरदार में थीं। इस कैरेक्टर के लिए सारा अली खान को कैसे कास्ट किया? इस बारे में अभिषेक ने कहा, ‘जब मैं सारा से मिला तो मुझे लगा कि सारा और मुक्कू की पर्सनैलिटी काफी मैच करती है। मुक्कू का रोल फिल्म में बहुत स्ट्रॉन्ग था। उस वक्त सारा बहुत नई थीं। उन्हें फिल्मों के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं था। लेकिन उनमें काम करने का जज्बा था। वो बहुत मेहनत करती हैं।

ezgif.com webp to jpg 56

इन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके है अभिषेक

गौरतलब है कि अभिषेक कपूर कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने केदारनाथ और चंडीगढ़ करे आशिकी के अलावा रॉक ऑन, काई पो छे, फितूर जैसी फिल्में भी बनाई हैं। वो फिल्म आशिक मस्ताने और उफ्फ ये मोहब्बत में एक्टिंग करते भी नजर आए थे। वहीं डायरेक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म आर्यन थी, जो 15 दिसंबर 2006 में रिलीज हुई थी। अभिषेक ने ही इस फिल्म को लिखा भी था। इसी महीने अभिषेक के करियर को इंडस्ट्री में 17 साल पूरे हो रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular