Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBade Miyan Chote Miyan: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर देख ऐसा...

Bade Miyan Chote Miyan: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर देख ऐसा था गोविंदा का रिएक्शन, जैकी भगनानी न किया खुलासा

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब इस फिल्म की तुलना साल 1998 में बनी इसी शीर्षक की फिल्म से कर रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा लीड रोल में नजर आए थे। वह फिल्म वाशु भगनानी द्वारा निर्मित और डेविड धवन द्वारा निर्देशित थी।

अब लगभग 26 साल बाद जैकी भगनानी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन उनका कहना है कि दोनों फिल्में बहुत अलग हैं। अब हाल ही में जैकी ने खुलासा किया कि इस फिल्म के ट्रेलर पर गोविंदा ने भी प्रतिक्रिया दी है।

srgrggrgr

जैकी भगनानी ने बताया गोविंदा का रिएक्शन

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान जैकी भगनानी ने गोविंदा द्वारा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर देखने की बात कही। उन्होंने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन व्यस्त थे, लेकिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले उन्हें 1998 की फिल्म के ‘छोटे मियां’ यानी गोविंदा से उनके घर पर मिलने का मौका मिला।

इस दौरान जैकी ने गोविंदा को फिल्म का ट्रेलर दिखाया। ट्रेलर देखने के बाद उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी और कहा कि आपका निर्देशक बहुत अच्छा आदमी है। जैकी ने आगे कहा कि ‘मैं उनके सामने बड़ा हुआ हूं और उनकी बातों से मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला। यह बिल्कुल अद्भुत था।

मैं एक रचनात्मक व्यक्ति हूं, जो अब निर्माण कर रहा हूं। इससे मुझे बहुत खुशी हुई। हम सभी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, ताकि लोगों को हमारा बनाया हुआ सामान पसंद आए और वे हमारी तारीफ करें।

nbhu

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि यह फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के बारें में बाद करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

वहीं फिल्म अक्षय और टाइगर के अलावा मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular