Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTiger Shroff: अपने डायलॉग के मीम्स वायरल होने पर ऐसा महसूस करते...

Tiger Shroff: अपने डायलॉग के मीम्स वायरल होने पर ऐसा महसूस करते थे टाइगर श्रॉफ, एक्टर ने किया कुलासा

Tiger Shroff: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने डायलॉग पर बनने वाले मीम्स पर बात की है। उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के डायलॉग ‘छोटी बच्ची हो क्या’ पर जबर्दस्त मीम्स वायरल होते हैं।

GFVGRGRGG

अपने डायलॉग के मीम्स पर टाइगर ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ ने बताया कि शुरुआत में उन्हें लगता था कि लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक्टर ने कहा, ‘मेरी पहली फिल्म के बाद, मैं मीम पसंदीदा में से एक बन गया था। इसलिए मेरी फिल्मों पर बहुत सारे मीम्स बनते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे शुरू में आश्चर्य होता था कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं और मेरा मजाक क्यों उड़ा रहे हैं।

मगर फिर कुछ समय बाद मैंने इसका आनंद लेना शुरू कर दिया।’ टाइगर ने आगे बताया, ‘लोगों ने मुझसे कहा कि आप जानते हैं कि यह बहुत अच्छा है। यदि आप मीम्स का हिस्सा हैं, तो मतलब आपने प्रभाव डाला है। आप निश्चित रूप से प्रभाव डाल रहे हैं। इसलिए फिर मैंने भी कहा कि ठीक है।’ टाइगर ने आगे बताया, मुझे नहीं पता कि इसे कैसे उठाया गया। यह क्रेजी था।

वहीं अक्षय की फिल्म हेरी फेरी के काफी सारे मीम्स वायरल होते हैं। इस पर अक्षय कुमार ने कहा, ‘मुझे यह बहुत मजेदार लगता है। मगर काफी सारे मीम्स हैं, खासकर हेरा फेरी के बहुत हैं।’

DVFVFVF

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्माण जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा किया गया है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल निभाति नजर आएंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की मैदान से टकराएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular