Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: पहले हफ्ते ही इन कंटेस्टेंटस पर लटकी एलिमिनेशन की...

Bigg Boss 17: पहले हफ्ते ही इन कंटेस्टेंटस पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, जानें किसने किसको किया नॉमिनेट

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ एक और सीजन और एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर के बाद सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर भी पहुंच चुके हैं और पहुंचते ही घर में हंगामों की शुरूआत भी हो चुकी है।

हालांकि इस बीच इस हफ्ते के नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है और पहले ही हफ्ते में तीन कंटेस्टेंट्स एलिमिनेशन जोन में आ चुके हैं। बता दें कि शो के 3 अहम कंटेस्टेंट्स पर पहले ही हफ्ते में एलिमिनेशन की तलवार लटक गई है। तो आइए जानते हैं कौन हैं वो तीन कंटेस्टेंट और किसने किया है उन्हें नॉमिनेट –

Bigg Boss 17

मनारा चोपड़ा हो सकती है पहले ही हफ्ते ‘Bigg Boss 17’ से बाहर!

दरअसल, हाल ही में Bigg Boss 17 के कुछ प्रोमो सामने आए थे, जिनमें कुछ वीडियो नॉमिनेशन के भी थे। खास बात यह है कि उन प्रोमो वीडियो को देखकर एक बात साफ जाहिर हो गई है कि शो में इस हफ्ते सबसे पहले नॉमिनेट होने वाली कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा चोपड़ा हैं। बता दें कि Bigg Boss 17 के दिल घर के सदस्यों ने मिलकर मनारा चोपड़ा को नॉमिनेट किया है। वहीं, मनारा ने नील भट्ट का नाम लिया, लेकिन सिर्फ एक वोट मिलने पर वो नॉमिनेशन लिस्ट में नहीं आए।

Bigg Boss 17

ये 2 कंटेस्टेंट भी हुए हैं नॉमिनेट

इसके अलावा दूसरी तरफ दिमाग घर के लोगों ने नाविद सोले का नाम नॉमिनेशन के लिए दे दिया है। इसका मतलब इस हफ्ते एलिमिनेशन की तलवार नाविद सोल पर भी लटक रही है। हालांकि इनमें से सबसे आशचर्जनक नॉमिनेशन रहा दम घर के अभिषेक कुमार का। उनकी हरकतें देख सभी को लग रहा था कि वो शुरुआत से ही Bigg Boss 17 के सबसे चहेते खिलाड़ी के रुप में उभर कर सामने आएंगे, लेकिन इससे उल्टा ही हो गया।

ये भी पढ़े: Meena Kumari : मीना कुमारी से शादी करना चाहते थे उन्हीं के सौतेले बेटे, कहा था – “काश मैं इतना छोटा नहीं होता…”

अभिषेक कुमार, घर में एंट्री के पहले दिन से ही घर के बाकी सदस्यों से लड़ाई- झगड़े कर रहे हैं। ऐसे में वो कुछ ही दिनों में Bigg Boss 17 के मोस्ट इरिटेटिंग कंटेस्टेंट बन गए हैं। सभी को पता है कि अटेंशन पाने का उनका ये गेम प्लान है। हालांकि अब उनका ये तरीका घरवाले भी समझ गए हैं और उन्होंने भी उन्हें घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करके अपनी मर्जी बता दी है।

Bigg Boss 17

इस हफ्ते कौन होगा एलिमिनेट?

आपको बता दें कि ये तो तय है कि इस हफ्ते वीकेंड के वार में इन्हीं तीन कंटेस्टेंट में से किसी एक का सफर समाप्त हो जाएगा। हालांकि तीनों में से आखिर वो है कौन, इसके लिए आपको Bigg Boss 17 के अपकमिंग एपिसोड्स का इंतजार करना होगा। हालांकि इतना जरुर कहा जा सकता है कि शो का पहला ही हफ्ता काफी रोमांचक होने वाला है और इस हफ्ते अभी और भी धमाके होने बाकी हैं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular