Saturday, July 27, 2024
HomeखेलWPL 2024 : शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा मैच, यहां देखें...

WPL 2024 : शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा मैच, यहां देखें फ्री में लाइव मैच

WPL 2024 | Head to Head Stats : मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच वीमेंस प्रीमियर लीग का पहला मैच आज यानी 23 फरवरी, शुक्रवार को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच भिड़ंत बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम सात बजे होगा। मुंबई टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर इस सीजन भी शानदार जीत के साथ आगाज करना चाहेंगी। वहीं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुकी दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग के ऊपर टीम की जिम्मेदारी रहेगी।

WPL 2024 : शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा मैच, यहां देखें फ्री में लाइव मैच

दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड आंकड़े

पिछले सीजन में प्रदर्शन के आधार पर दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच की बात करें तो दोनों के बीच अब तक कुल तीन मुकाबले खेले गए हैं। इसमें से दिल्ली ने एक और मुंबई ने दो मैच जीते हैं। एक मैच फाइनल का था जिसमें मुंबई की टीम विजेता बनी थी। दोनों ही टीम मैच रन चेज करते हुए जीती है। दिल्ली ने जो एक मैच जीता था वो चेज करते हुए जीता था। वहीं, मुंबई ने भी जो दो मैच जीते थे वो चेज करते हुए ही हासिल हुआ था। ऐसे में एक बार फिर से बेंगलुरु मैदान में टॉस काफी अहम रहने वाला है। टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

यहां देखें फ्री में मैच

जहां तक लाइव मैच देखने की बात है तो महिला प्रीमियर लीग के प्रसारण का अधिकार वॉयकाम 18 ग्रुप के पास है। इस टूर्नामेंट के सभी मैच स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क के स्पोर्ट्स 18-1 और स्पोर्ट्स 18-1 एचडी चैनल पर देखे जा सकते हैं। वहीं, मोबाइल पर इसका फ्री में प्रसारण देख सकते हैं। इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप पर देखी जा सकती है। इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है।

ये भी पढ़ें : WPL 2024 | MI vs DC : आज से हो रहा है WPL 2024 का आगाज, जानें पिच का मिजाज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular