Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजन'The Kerala Story' के मेकर्स ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, वीडियो...

‘The Kerala Story’ के मेकर्स ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, वीडियो शेयर कर बोलें- ‘फैक्ट्स के साथ तैयार हुई फिल्म’

The Kerala Story: अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ अपनी रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में छाई हुई थी। फिल्म रिलीज के बाद भी विवादों से घिरी रही और कुछ राज्य में तो फिल्म को बैन तक कर दिया गया। हालांकि फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद फिल्म पर से बैन हटा दिया गया। फिल्म रिलीज हुई और इसने बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया, जहां कुछ लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया तो कुछ ने इसको प्रोपेगेंड़ा बताया। ऐसे ही लोगों के सवालों का अब फिल्म के मेकर्स ने जवाब दिया है। मेकर्स की तरफ से एक वीडियो जारी कर तमाम सवालों का फैक्ट्स के साथ जवाब दिया गया है।

the kerala story review 16832562363x2 1

मेकर्स ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

आपको बता दें कि द केरल स्टोरी के मेकर्स की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें वह फिल्म के टीजर को लेकर बात करते नजर आते हैं। मेकर्स ने कहा टीजर में दिखाए गए नबंर्स पर जो सवाल उठाए जा रहे है इस बात को लेकर हमने कई संकेत दिए कि केरल में 32,000 से ज्यादा धर्म परिवर्तन के मामले हुए हैं। साथ ही संगठित तरीके से महिलाओं का ब्रेनवॉश कर आईएसआईएस में भर्ती कराने का काम किया गया। वीडियो में मेकर्स ने बताया कि 4 जुलाई, 2010 को, जिसे भारतीय संविधान के लिए सबसे अहम दिन माना जाता है। केरल के मुख्यमंत्री वी.एस. अच्युतानंदन ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उन्होंने 27 मिनट लंबी स्पीच दी और कहा कि आने वाले 20 सालों में केरल पूरी तरह से एक इस्लामिक राज्य बन जाएगा। मेकर्स ने कहा कि केरल के हालिया मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी वीएस अच्युतानंदन के बयान का समर्थन किया है। क्रिएटिव डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने भी कहा कि टीजर में नंबर को 32000 से 3 करने के दावों पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि हमारे सिस्टम को किसी ने पांच मिनट के लिए हैक किया था और उस दौरान हैकर ने नंबर को 32000 से 3 में बदल दिया।

thekeralastory11683313942

फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि ‘द केरल स्टोरी’ एक सच्ची घटना पर आधरित फिल्म है। ये फिल्म केरल की उन लड़कियों पर आधारित जिनका धर्म परिवर्तन कराकर आईएसआईएस में शामिल कराए जाने का मुद्दा उठाया गया है। इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स ने बनाया है। फिल्म में लीड रोल में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी भी नजर आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular