Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG 4th Test : आतंकी पन्नू ने दी चौथे टेस्ट...

IND vs ENG 4th Test : आतंकी पन्नू ने दी चौथे टेस्ट मैच को बाधित करने की धमकी, थाना में मामला दर्ज

IND vs ENG 4th Test : भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच को बाधित करने की धमकी मिली है। आज, 20 फरवरी से टिकटों की बिक्री शुरू ही हुई थी कि मैच को बाधित करने की धमकी मिली है। मामले को लेकर रांची के धुर्वा थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। जानकारी के मुताबिक ये धमकी सिख फॉर जस्टिस की ओर से मिली है। सिख फॉर जस्टिस संगठन के गुरूपबंत सिंह पन्नू ने यूट्यूब पर यह धमकी देते हुए माओवादियों से कहा कि स्टेडियम आदिवासियों की जमीन है, वहां पर क्रिकेट नहीं होने देना चाहिए।

IND vs ENG 4th Test

एक बार फिर से पन्नू ने दी धमकी

सिख फॉर जस्टिस ने भारत और इंगलैंड के रांची में होने वाले मैच को रद्द करने के साथ ही कहा है कि इंगलैंड की टीम दौरा रद्द करके वापस लौट जाये। आतंकी सरगना गुरूपबंत सिंह पन्नू ने इसको लेकर झारखंड के नक्सलियों को उकसाया है। उसने कहा कि रांची का JSCA स्टेडियम आदिवासियों की जमीन पर बना है। आदिवासियों की जमीन पर मैच नहीं होना चाहिए। बता दें कि पन्नू आय दिन भारत के खिलाफ इस तरह की बातें करता रहता है। पहले भी मैच को बाधित करने की धमकी दे चुका है। विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में होने वाले मैच को रोकने की धमकी दी थी।

सीरीज में 2-1 से आगे है भारतीय टीम

टीम इंडिया सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है। उसकी नजर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने पर होगी। हैदराबाद में इंग्लैंड ने पहला टेस्ट जीता था। उसके बाद रोहित शर्मा की टीम ने जबरदस्त वापसी की और अगले दोनों मैच जीत लिए। इस मैच में भारत के दो अनुभवी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल नहीं खेल पाएंगे। बुमराह को लगातार तीन टेस्ट मैच में खेलने के बाद आराम दिया गया है। वहीं, राहुल अभी तक फिट नहीं हो पाए हैं। वहीं मुकेश कुमार की वापसी हुई है।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG 4th test : रांची टेस्ट में बुमराह को मिल सकता है आराम, इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular