Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG 4th test : रांची टेस्ट में बुमराह को मिल...

IND vs ENG 4th test : रांची टेस्ट में बुमराह को मिल सकता है आराम, इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

IND vs ENG 4th test : भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चौथा टेस्ट मैच 23 जनवरी से रांची में खेला जाएगा। ये टेस्ट रांची के के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा। टेस्ट मैच की शुरुआत 23 फरवरी से होगी जो 28 फरवरी तक चलेगी। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने अपना दबदबा बना लिया है। गौरतलब है कि इंग्लैंड को भारत के खिलाफ राजकोट में हुए तीसरे टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा। इस तरह सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे हो गई है। यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं।

IND vs ENG 4th test : रांची टेस्ट में बुमराह को मिल सकता है आराम, इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

टीम इंडिया पहुंच गई है रांची

भारत और इंग्लैंड की टीमें मंगलवार शाम को रांची पहुंच गईं। दोनों टीमें बुधवार से अभ्यास करेंगी। यह पहली बार होगा जब इंग्लैंड टीम रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम कोई टेस्ट मैच खेलेगी। वहां अब तक केवल दो ही टेस्ट खेले गए हैं। इनमें से एक मैच में भारत की जीत हुई है और दूसरा मैच ड्रा रहा है। इस मैदान पर कई शतक लगते हुए देखे गए हैं। यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अनुकुल माना जाती है। यहां की पिच का फायदा बल्लेबाज काफी उठाते हैं। पिछली बार रोहित शर्मा ने शतक लगाया था।

रांची टेस्ट में बुमराह को मिल सकता है आराम

रांची टेस्ट की शुरुआत से पहले तेज गेंदबाज मुकेश कुमार के टीम में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस तेज गेंदबाज को तीसरे टेस्ट से पहले टीम से रिलीज कर दिया गया और वह कोलकाता के ईडन गार्डन्स में बिहार के खिलाफ रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए खेल रहे हैं। अब बंगाल के क्वार्टरफाइनल में नहीं होने और बुमराह के रांची में नहीं होने से मुकेश के फिर से टीम में शामिल होने की पूरी संभावना है।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG 3rd Test : इंग्लैंड से हुई ये गलती, लगातार दो टेस्ट में मिली हार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular