Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTaapsee Pannu Wedding : तापसी पन्नू ने शादी की खबरों पर दिया...

Taapsee Pannu Wedding : तापसी पन्नू ने शादी की खबरों पर दिया रिएक्शन, एक्ट्रेस के जवाब ने कर दिया सभी को हैरान

Taapsee Pannu Wedding : एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में छाई रहती ही हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों का केंद्र बनी हुई हैं। बीते दिन जानकारी मिली कि अभिनेत्री अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से शादी करने जा रही हैं। इस बीच अब दोनों के शादी का वेन्यू और तारीख भी सामने आने लगी हैं। ऐसे में जब खुद एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

Taapsee Pannu Wedding

मार्च महीने में उदयपुर में होगी तापसी की शादी!

आपको बता दें कि तापसी पन्नू और उनके लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए की शादी को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार दोनों मार्च के महीने में राजस्थान के उदयपुर में एक इंटीमेट शादी के तहत एक-दूसरे के हो जाएंगे। दोनों सिख और ईसाई दोनों रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि जब तापसी से खुद उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस पर कुछ भी टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया।

Taapsee Pannu Wedding

निजी जिंदगी को निजी ही रखना चाहती हैं तापसी

बता दें कि तापसी पन्नू ने अपनी शादी की अफवाहों पर बात करते हुए कहा कि, उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी कोई सफाई नहीं दी है और आगे भी नहीं देंगी। दरअसल, उन्होंने कहा कि, “मैंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कभी कोई सफाई नहीं दी है और ना ही कभी दूंगी।”

Taapsee Pannu Wedding

मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया तापसी की शादी का दावा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को ही एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि तापसी और मैथियास मार्च महीने में एक निजी शादी समारोह में एक-दूजे के होने वाले हैं। साथ ही ये भी बताया गया कि शादी में केवल उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे और किसी भी बॉलीवुड स्टार को आमंत्रित नहीं किया जाएगा।

Taapsee Pannu Wedding

सालों से रिश्ते में हैं तापसी और बोए

बता दें कि तापसी पन्नू और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बोए कई साल से रिश्ते में हैं, लेकिन दोनों ने इसके बारे में कम ही जानकारी साझा की है। दोनों अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना ही पसंद करते हैं। तापसी ने एक बार अपने रिश्ते पर बात करते हुए खुद ही कहा था कि, “मैंने 13 साल पहले अभिनय शुरू किया था और मैं बोए से उसी साल मिली थी। मेरा उसे छोड़ने या किसी और के साथ रहने का कोई विचार नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular