Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर तापसी पन्नू ने...

Animal : रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर तापसी पन्नू ने दिया अपना रिएक्शन, बोलीं- ‘मैं होती तो नहीं करती ऐसी फिल्म’

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म  ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों मे दस्तक दी थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया। हालांकि कई लोगों को फिल्म में हद से ज्यादा वॉयलेंस और सो-कॉल्ड मर्दानगी का दिखावा करना पसंद नहीं आया। ऐसे में फिल्म को लेकर मिले-जुले रिस्पॉन्स मिले। अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी ‘एनिमल’ को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

bhbhhbhbhhj

तापसी ने फिल्म एनिमल को लेकर दिया अपना रिएक्शन

आपको बता दें कि तापसी पन्नू हाल ही में फिल्म ‘डंकी’ में नजर आई थी। किंग खान संग एक्ट्रेस की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई। फिल्म की सक्सेस के बाद अब तापसी पन्नू ने एक बातचीत के दौरान फिल्म ‘एनिमल’ पर अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि वे इस तरह की फिल्म कभी नहीं करतीं।

राज शमानी के साथ बात करते हुए तापसी ने कहा- ‘हम आजाद देश में रहते हैं और हमें चुनने की आजादी है।’ तापसी पन्नू ने कहा- ‘हकीकत को ध्यान में रखते हुए मुझे अपनी पावर्स का इस्तेमाल करने की जरूरत है। क्योंकि बॉलीवुड या एक स्टार और एक्टर होना आपको वह सॉफ्ट पावर देता है और पावर के साथ जिम्मेदारी भी आती है।

इसलिए यह मेरी राय है और मैं उनमें से नहीं हूं कि XYZ एक्टर को कौन बताएगा कि उन्हें ये फिल्में नहीं करनी चाहिए। उनकी अपनी पसंद है, हम एक आजाद देश में हैं और हमें चुनने की आजादी है। मैं होती तो मैं ‘एनिमल’ नहीं करती, यही मैं कह रही हूं।’

तापसी ने आगे कहा- ‘बहुत से लोगों ने मुझे ‘एनिमल’ के बारे में बहुत कुछ बताया। देखिए, मैं एक्स्ट्रीमिस्ट नहीं हूं, इसलिए मैं बहुत से लोगों से असहमत होने पर सहमत हूं। इसकी तुलना हॉलीवुड से न करें। अगर आपको गॉन गर्ल पसंद है, तो आप ‘एनिमल’ को कैसे पसंद नहीं कर सकते? आप एक अलग ऑडियंस ग्रुप की जरूरतों को पूरा कर रहे हैं।

gvgfghghhg

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने आगे कहा कि किसी फिल्म में देखने के बाद महिलाओं का पीछा करना शुरू न करें. लेकिन यह सब हमारे देश में होता है. यह हमारी हकीकत है. उन्होंने कहा- ‘आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की तुलना हॉलीवुड से नहीं कर सकते और यह नहीं कह सकते कि ये लोग ‘एनिमल’ के बारे में ऐसी बात क्यों कर रहे हैं, जबकि वे एक आर्ट के तौर पर में गॉन गर्ल को एंजॉय कर सकते हैं? फर्क समझें।

वहीं एक्ट्रेस के तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘वो लड़की हैं कहां’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘हसीन दिलरुबा 2’ भी पाइपलाइन में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular