Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRam Mandir Inauguration : बॉलीवुड सितारों ने दी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा...

Ram Mandir Inauguration : बॉलीवुड सितारों ने दी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बधाई, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

Ram Mandir Inauguration: आज 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्रभु श्रीराम का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो गया है। रामलला आज अपने स्थान पर विराजमान हो गए हैं। वहीं पुरे देश में खुशी का खुमार छाया हुआ हैं और हर इंसान आज के दिन को एक त्योहार की तरह मना रहा हैं। वहीं बॉलीवुड के स्टार्स भी आज के दिन काफी खुश है और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस खुशी जाहिर की हैं साथ है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बधाई दी हैं।

hbjhbhjhjhjj

इन स्टार्स ने जताई खुशी

आपको बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने फैंस को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया अपनी खुशी जाहिर की है और कहा कि हम इंतजार कर रहे हैं उस घड़ी का, जब हम दीप जलाकर रामोत्सव मनाएंगे।

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग की वजह से अक्षय और टाइगर अयोध्या नहीं पहुंच सके हैं। इस शुभ अवसर पर आर माधवन ने भी सभी को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक भगवान राम की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘जय श्रीराम.. इस शुभ अवसर पर प्यार, करुणा, शांति और समृद्धि का एक लंबा युग शुरू हो जाए और सभी लोगों को इसका आशीर्वाद मिले।’

hhyjyjuju

संजय दत्त ने भी संजय दत्त ने देश के लोगों को ढेर सारी बधाइयां दीं। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘राम जन्मभूमि के पवित्र मैदान से भव्य राम मंदिर तक, आस्था और लचीलेपन से बुनी गई यात्रा आज सभी के लिए आशीर्वाद और समृद्धि लाएगी। जय भोलेनाथ, जय श्री राम।’

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने से पहले मेगास्टार चिरंजीवी ने भी पोस्ट शेयर कर पीएम मोदी सहित सभी देश वासियों को बधाई दी। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सभी को बधाई दी।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘आज मैं दुनिया भर में रह रहें मेरे कश्मीरी हिंदू भाई बहनों को आत्मिक रूप से साथ लेकर श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठान के महा समारोह में भाग ले रहा हूं। आज का दिन भारत के इतिहास का स्वर्णिम दिन है।हर भारतीय को बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं! जय श्री राम!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular