Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRohit Shetty : रोहित शेट्टी ने खोली बॉलीवुड स्टार्स की पोल, बोलें-...

Rohit Shetty : रोहित शेट्टी ने खोली बॉलीवुड स्टार्स की पोल, बोलें- ‘कई स्टार्स अपने प्रतिद्वंदी कलाकर की ट्रोलिंग करवाते हैं’

Rohit Shetty: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। वहीं इन इन दिनों रोहित अपनी एक्शन वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। रोहित ने इस वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। दर्शकों को यह सीरिज काफी पसंद आ रही है।

इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी जैसे एक्टर्स लीड रोल में नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी अपने सीरीज के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। पिछले दिनों रोहित ने बॉलीवुड सिनेमा और सिने स्टार्स की सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में खुलकर मीडिया से बात की है।

huhyuhyuiui

एक्टर्स को लेकर रोहित ने कही बड़ी बात

आपतो बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान निर्देशक ने बताया, ‘इन दिनों सोशल मीडिया पर जिस तरह से स्टार्स ट्रोल किए जाते हैं, वो काफी दुखद है। बॉलीवुड स्टार्स के फैन क्लब बने हुए हैं। इन्हीं क्लब्स के जरिए बहुत बार कई स्टार्स अपने प्रतिद्वंदी कलाकर की ट्रोलिंग करवाते हैं।

मुझे इनमें से कई स्टार्स के नाम भी पता हैं क्योंकि मैं अपनी फिल्मों के लिए साइबर सेल से कई बार मिलता रहता हूं, लेकिन मैं इनके नाम का खुलासा नहीं करूंगा। मैं किसी का भी नाम नहीं लेना चाहता हूं।’ रोहित आगे बताते हैं , ‘ये एक्टर्स जानते हैं कि मुझे इनके बारे पता है, इसलिए वे कुछ बोल नहीं सकते हैं।

ट्रोलिंग के लिए 1200 से 1500 रुपए का रेट फिक्स होता है। यही एक्टर्स अपने फैन क्लब को बताते हैं कि उस एक्टर की फिल्म आ रही है, अब उन्हें ट्रोल करना है, अब उन्हें गालियां देनी हैं।’

hghgyjghjukj

रोहित शेट्टी वर्क फ्रंट

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो  इन दिनों निर्देशक ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दर्शकों को पुलिस फोर्स पर आधारित ये शो काफी पसंद आ रहा है। इस सीरीज से विवेक ओबेरॉय ने अपनी धमाकेदार वापसी की है। वहीं पुलिस ऑफिसर बनीं शिल्पा शेट्टी का लुक दर्शकों को काफी कमाल लग रहा है। इसके अलावा रोहित की आगामी फिल्मों में ‘गोलमाल 5’ और ‘सिंघम 3’ शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular