Saturday, July 27, 2024
HomeखेलRam Mandir Pran Pratishtha : अयोध्या पहुंचे कई खिलाड़ी, सचिन तेंदुलकर समेत...

Ram Mandir Pran Pratishtha : अयोध्या पहुंचे कई खिलाड़ी, सचिन तेंदुलकर समेत अन्य क्रिकेटर मौजूद

Ram Mandir Pran Pratishtha : अयोध्या में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा जारी है। इसको लेकर देशभर में खूब उत्साह और उमंग देखने को मिल रहा है। आज रामलला के आगमन का इंतजार आज खत्म जाएगा। पीएम मोदी की अगुवाई में प्राण प्रतिष्ठा संपन्न की जा रही है। क्रिकेट जगत से भी लोग अयोध्या में पहुंच चुके हैं। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए सुनील गावस्कर, कपिल देव, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, सुनील गावस्कर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, अनिल कुंबले, रविंद्र जडेजा के भी पहुंचने की उम्मीद है। इन सभी को खास निमंत्रण भेजा गया है।

Ram Mandir Pran Pratishtha : अयोध्या पहुंचे कई खिलाड़ी, सचिन तेंदुलकर समेत अन्य क्रिकेटर मौजूद

सचिन तेंदुलकर समेत कई लोग पहुंचे अयोध्या

खबर लिखे जाने तक भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर वहां पहुंच चुके हैं। अनुभवी क्रिकेटर अनिल कुंबले का कहना है, ‘यह एक अद्भुत अवसर है, एक बहुत ही दिव्य अवसर। इसका हिस्सा बनकर धन्य हूं। यह ऐतिहासिक है। राम लला से आशीर्वाद लेने के लिए उत्सुक हूं।

उनके अलावा भारत के दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज अयोध्या पहुंच चुकी हैं। उन्होंने इस दौरान कहा- आज मुझे महसूस हो रहा है कि जब कोई किसी धार्मिक स्थान पर होता है तो उसे क्या महसूस होता है। हम सभी बहुत लंबे समय से यही चाहते थे और मुझे लगता है कि इस बड़े अवसर पर यहां आना एक आह्वान है। यह एक उत्सव है। हम सभी यहां आकर और उत्सव का हिस्सा बनकर खुश हैं।

सभी खेलों से प्रमुख लोगों को मिला निमंत्रण

भारत की ओलंपिक मेडलिस्ट बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष और पूर्व दिग्गज धाविका पीटी उषा भी अयोध्या पहुंच गई हैं। इस अवसर पर साइना ने कहा कि वह इस समारोह में शामिल होकर खुद को भाग्यशाली मान रही हैं

अयोध्या पहुंचीं साइना नेहवाल ने कहा- मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए एक बड़ा दिन है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे आज यहां आने का अवसर मिला। हम यहां भगवान राम के दर्शन करेंगे। इसलिए, हम उस पल का इंतजार कर रहे हैं। मैं अपनी खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

ये भी पढ़ें : Ram Mandir Pran Pratishtha : राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुशखबरी आई सामने, गर्भगृह में मौजूद रहेंगे ये 5 लोग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular