Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTaapsee Pannu: तापसी पन्नू ने तोड़ी अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी,...

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने तोड़ी अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी, सीक्रेट वेडिंग की बताई वजह

Taapsee Pannu: एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में छाई रहती ही हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों का केंद्र बनी हुई हैं।

बीते दिन जानकारी मिली कि अभिनेत्री अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से शादी करली हैं। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें ऑनलाइन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुई थीं। अब तापसी ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और वायरल तस्वीरों के पीछे का सच भी बताया है।

ghgftggt

शादी की खबरों पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि तापसी ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है,  ”मुझे नहीं पता है कि क्या मैं अपने निजी जीवन उस तरह से पब्लिक के बीच लाना चाहती हूं, जैसा कि होता है। मैंने इस तरह की जिंदगी को चुना है। मेरे पार्टनर और शादी में आए लोगों ने नहीं। इसीलिए मैंने इसे सीक्रेट रखा। इसे कभी भी सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था। मैं इसे सार्वजनिक नहीं बनाना चाहती थी।”

बता दें कि तापसी पन्नू ने 22 मार्च को उदयपुर में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ एक भव्य समारोह में शादी कर ली थी। एक्ट्रेस ने आगे बताया, कि वह अपनी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने की योजना नहीं बना रही है क्योंकि वह इसके लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं। उन्होंने साझा किया, “मैं जानती थी कि जो लोग वहां थे, वे मेरे लिए वहां रहना चाहते थे और निर्णय लेने के लिए मौजूद नहीं थे। इसलिए मैं बेफिक्र थी।”

thhththt

सालों से रिश्ते में हैं तापसी और बोए

गौरतलब है कि तापसी पन्नू और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बोए कई साल से रिश्ते में थे, लेकिन दोनों ने इसके बारे में कम ही जानकारी साझा की है। दोनों अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना ही पसंद करते हैं।

वहीं तापसी शायद अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन साझा नहीं करना चाहेंगी, लेकिन मेहमानों द्वारा पोस्ट किए गए कई तस्वीरें और वीडियोज पहले ही वायरल हो चुके हैं। हालांकि, अब अपनी शादी कंफर्म कर के तापसी ने अपने फैंस को खुशखबरी दे दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular