Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब,...

Sandeep Reddy Vanga: संदीप रेड्डी वांगा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलें- ‘ये लोग पत्थर फेंकते है और हम….’

Sandeep Reddy Vanga: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपनी फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

जहां दर्शकों एक वर्ग ने फिल्म को पसंद किया, वहीं दूसरे वर्ग ने महिला विरोधी फिल्म बताकर आलोचना की। इसके अलावा संदीप अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान फिल्ममेंकर ने बताया है कि वह केवल उन लोगों का सामना करते है जो उन्हें उकसाते हैं।

fdbfdfvrf

संदीप ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने अपने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। निर्देशक ने कहा है, ‘मैं हमेशा लोगों का सम्मान करता हूं और उनकी हर बात को मानता भी हूं, लेकिन जो लोग मुझे उकसाते हैं। मैं फिर उनका सामना करता हूं और उन्हें जवाब देना भी जरूरी समझता हूं। निर्देशक ने कहा, ‘वह बाउंसर फेंक रहे हैं।

मैं डिफेंस खेलने की कोशिश कर रहा हूं।’ निर्देशक ने आगे कहा कि जो लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं उन्हें खुश होना चाहिए कि वह गेंदबाज नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं कभी किसी को उकसाता नहीं हूं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं आसानी से भड़क जाता हूं… लेकिन मुझे लगा कि कुछ लोगों के लिए आपको जवाब देने की जरूरत है। ये लोग पत्थर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं और हम चुप रहने की कोशिश कर रहे हैं।’

weffefe

एनिमल पार्क को लेकर की बात

गौरतलब है कि फिल्म एनिमल के बाद संदीप रेड्डी वंगा अब ‘एनिमल पार्क’ के जरिए दर्शकों तक पहुंचेंगे। फिल्म ‘एनिमल’ की काफी आलोचना हुई थी। इसमें दिखाए गए हिंसक दृश्यों और महिला विरोधी संवाद को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा हुआ था।

कई फिल्मी हस्तियों ने भी फिल्म पर नेगेटिव रिव्यू दिया। हालांकि, वंगा को इससे फर्क नहीं पड़ता। वह पहले ही साफ कर चुके हैं कि ‘एनिमल पार्क’ फिल्म ‘एनिमल’ से भी खतरनाक और डार्क होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular