Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSurbhi Chandna: एयरलाइंस पर जमकर भड़की सुरभि चांदना, सोशल मीडिया पर जाहिर...

Surbhi Chandna: एयरलाइंस पर जमकर भड़की सुरभि चांदना, सोशल मीडिया पर जाहिर की नाराजगी

Surbhi Chandna: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चांदना इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसको बाद से ही वो चर्चा में आ गई है। एक्ट्रेस ने एक एयरलाइंस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुरभि ने एक पोस्ट शेयर कर एयरलाइंस पर अपनी भड़ास निकाली हैं।

चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला। दरअसल, सुरभि चंदना ने हाल ही में विस्तारा एयरलाइंस से सफर किया था। इस सफर के दौरान उनका एक्सपीरियंस काफी खराब रहा है। अपने इसी खराब एक्सपीरियंस को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और एयरलाइंस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है।

defrfrfrg

विस्तारा एयरलाइंस  पर भड़की एक्ट्रेस

आपको बता दें कि सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- सबसे खराब एयरलाइन का अवॉर्ड विस्तारा को जाता है। मेरा प्रायोरिटी बैग उन्होंने बिना बताए हटा दिया गया। मुझे इस बात का भी आश्वासन नहीं दिया गया कि बैग एयरपोर्ट तक पहुंच गया है या नहीं।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘उन्होनें पूरा दिन बर्बाद कर दिया है और मुझे अभी भी आश्वस्त नहीं किया गया है कि बैग सही समय पर मां तक पहुंच गया है या नहीं। कर्मचारियों के झूठे वादे, एयरलाइन की भयानक देरी उन्होंने मुझे मेंटली टॉर्चर किया है’। इसके अलावा सुरभि ने बाकी लोगों को भी इस एयलाइन से ट्रेवल करने से पहले 100 बार सोचने के लिए कहा है।

sdfsdffr

एयलाइन ने किया एक्ट्रेस की शिकायत पर रिएक्ट

गौरतलब है कि सुरभि की इस पोस्ट के बाद एयरलाइंस ने उनसे माफी भी मांगी है और इस पर एक्शन भी लिया है। विस्तारा ने ट्वीट कर जवाब में लिखा- ‘हाए मिस चंदना, हम आपके असंतोष के बारे में जानकर चिंतित हैं।’ वहीं सुरभि के वर्क फ्रेंट की बात करें तो एक्ट्रेस  स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ में नजर आई थी। इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली।

इसके बाद एक्ट्रेस ने एकता कपूर के पॉपुलर फिक्शन शो ‘नागिन 5’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था। इस शो से भी एक्ट्रेस को काफी फेम मिला। बता दें कि काम के अलावा सुरभि सोशल मीडिया प भी खासी एक्टिव रहती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular