Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut : कंगना रनौत ने अपने मिस्ट्री मैन को लेकर किया...

Kangana Ranaut : कंगना रनौत ने अपने मिस्ट्री मैन को लेकर किया खुलासा, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री क्वीन कंगना रनौत आए दिन आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना आमतौर पर अपने दिए हुए कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स को लेकर लाइमलाट बटोरती नजर आती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पर तंज कसती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अक्सर वे अपने व्यूज रखती दिखाई देती हैं।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस एक मिस्ट्री मैन को डेट करने की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई थीं। दरअसल कंगना को एक सैलून के बाहर एक शख्स के हाथों में हाथ डालें देखा गया था जिसके बाद एक्ट्रेस की डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगीं। अब कंगना ने इन अफवाहों पर रिएक्ट किया है।

 

fvfdbfg

मिस्ट्री मैन को लेकर कंगना ने किया खुलासा

आपको बता दें कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है और इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो शख्स कौन है जिसके साथ उनके अफेयर की खबरें वायरल हो रही हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘मुझे उस मिस्ट्री मैन के बारे में बहुत सारे कॉल और मैसेज आ रहे हैं जिसके साथ मैं अक्सर सैलून के बाहर घूमती हूं।’

कंगना रनौत ने आगे लिखा- ‘पूरा फिल्मी/बॉली मीडिया लार टपका रहा है और हर तरह की इरोटिक फैंटेसी लेकर आ रहा है, यहां तक ​​कि एक पुरुष और एक महिला एक साथ घूम रहे हैं एक सड़क पर तो ये सिर्फ सेक्शुअल ही नहीं बल्कि कुछ और भी हो सकता है, वे साथ काम करने वाले, भाई-बहन, वर्क फ्रेंड्स और कभी-कभी कई सालों से फ्रेंडली क्लाइंट के साथ एक वंडर्फुल हेयर स्टाइलिस्ट भी हो सकते हैं ।’

efrgrgt

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

कंगना की इस पोस्ट से साफ है कि जिस शख्स के साथ वे हाथों में हाथ डालें दिखाई देती हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनके मेकअप आर्टिस्ट हैं। वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘तेजस’ में नजर आई थीं। उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर फ्लॉप हो गई थी। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular