Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: मां के सामने अंकिता का स्टैंड ना लेने पर...

Bigg Boss 17: मां के सामने अंकिता का स्टैंड ना लेने पर करण ने लगाई विक्की को फटकार, विक्की जैन पर भड़के करण जौहर

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है। बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।

वहीं शो में अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं। दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं। इनके टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है।  वहीं हाल ही में कंटेस्टेंट के परिवार वाले लगभग 13 हफ्ते के बाद उनसे मिलने के लिए शो में पहुंचे।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी और कपल के साथ उनके रिश्ते के बारे में भी काफी चर्चा की।

yugyuyu

अंकिता का स्टैंड ना लेने पर करण ने लगाई विक्की की क्लास

आपको बता दें कि बिग बॉस ने विक्की की मां को थेरेपी रूम में अंकिता लोखंडे के साथ चर्चा करने के लिए कहा था। बातचीत के दौरान, विक्की की मां ने एक्ट्रेस पर कई आरोप लगाए और कहा कि अंकिता उनके बेटे के साथ काफी अपमानजनक रही हैं। उनकी चर्चा के बाद, अंकिता ने विक्की और उनकी मां से कई बार माफ़ी मांगी और यहां तक कि वह रो पड़ीं।

अब करण जौहर ने विक्की को अपनी मां के सामने अपनी पत्नी के लिए स्टैंड न लेने के लिए काफी डांट लगाई। वहीं अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर विक्की जैन को डांट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनसे कहते हैं, ‘विक्की आपकी मां अंकिता को आकर कई सवाल पूछती है तब एक पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े रहना चाहिए था।

njjjhj

अंकिता ने बताई विक्की को पूरी बात

गौरतलब है कि विक्की अंकिता से पूछते हैं कि उनकी मां के साथ उनकी क्या बात हुई। पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने शेयर किया, ‘मेरी मम्मी को आपके पापा ने फोन किया था कि आप भी अपने पति को ऐसी ही लात मारती थी क्या’, इसके बाद विक्की ने अंकिता पर गुस्सा करते हुए कहा, ‘तुम्हारी मम्मी ने इसपर क्या कहा होगा?

आप कहीं पे अपनी कोई चीज संभाल नहीं पाती वो नेशनल टेलीविजन पर सही नहीं दिख रही है। आप कब समझोगी इस बात को’। बता दें कि बिग बॉस 17 के घर के अंदर रहने के कारण अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। इस जोड़ी के बीच लगातार गलतफहमियां और बहस होती रही हैं, जिसके बारे में शो में कई बार चर्चा हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular