Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSniel Shetty : बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड को लेकर सुनील शेट्टी ने कही...

Sniel Shetty : बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड को लेकर सुनील शेट्टी ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘वो एक बुरा दौर था’

Sniel Shetty : बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सुनील सेट्टी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। सुनील बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर ने अपने करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं। वहीं सुनील अक्सर ही किसी ना किसी मुद्दे को लेकर अपनी राय सामने रखते नजर आते हैं। इस बीच सुनील ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में साल 2022 में शुरू हुए बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर खुलकर बात की साथ ही इसे एक बुरा दौर भी बताया और कहा कि वे ट्रोल अब कहीं नहीं हैं।

trhrthrt

बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर एक्टर ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान सुनाल शेट्टी ने साल 2022 में शुरू हुए बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड को लेकर बात की हैं। दरअसल 2022 में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी बड़ी बजट की फिल्मों की रिलीज के दौरान बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड शुरू किया था। इस वजह से कईं फिल्मों को काफी नुकसान भी हुआ था।

वहीं अब सुनील शेट्टी ने इस ट्रेंड पर बात की और कहा, “मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक फेज था, एक आंदोलन था जो आया और चला गया। बॉलीवुड के साथ बहुत सारी चीज़ें हो रही थीं और ‘#बॉयकॉट बॉलीवुड’ एक वायरल चलन था, एक बड़ा आंदोलन जो उस समय हमारी इंडस्ट्री में पहले से ही जो हो रहा था उसे और ज्यादा नुकसान पहुंचा रहा था।”

इंटरव्यू के दौरान योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, “लेकिन जब मैंने योगी जीसे बात की, तो मैं ईमानदार था। पहली बात जो मैंने उनसे कही, वह थी, ‘भगवान पर भी तो उंगली उठती है, हम तो इंसान हैं।’

उन्होंने इसे बहुत पॉजिटिवली लिया।” सुनील ने आगे कहा, “ये सभी ट्रोल अब कहां हैं? क्या हैशटैग अब मौजूद है? सिर्फ 10 लोग इधर-उधर, सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड पोस्ट डालने का अब कोई मतलब नहीं रह गया है। उस समय इसका कोई मतलब नहीं था जब यह एक वायरल ट्रेंड बन गया था। मेरा मानना ​​है कि यह सिर्फ एक फेज था जिससे हम बाहर निकल गए। हम बस एक बुरे दौर से गुज़रे।

dgrthtt

इस फिल्म में नजर आएंगे सुनील शेट्टी

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही निर्देशक स्वरूप राज मेदारा की अपकमिंग फैमिली ड्रामा ‘उड़ जा नन्हे दिल’ में गौरव कांबले और सुरेंद्र पाल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगें। इसके अलावा वह अपकमिंग एक्शन फिल्म कोड एआई में भी नजर आएंगें। सुनील के पास ‘हेरा फेरी 3’, ‘आवारा पागल दीवाना 2’, ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘शूटआउट एट बायकुला’ सहित कईं शानदार फिल्में हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular