Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKagaz 2 : स्मृति कालरा ने ‘कागज 2’ में सतीश कौशिक संग...

Kagaz 2 : स्मृति कालरा ने ‘कागज 2’ में सतीश कौशिक संग काम करने के अनुभव को किया शेयर, दिवंगत एक्टर को याद कर भावुक

Kagaz 2 : स्मृति कालरा, अनुपम खेर, सतीश कौशिक और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज सितारों द्वारा अभिनीत फिल्म ‘कागज 2’ सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था, जिसपर दर्शकों ने भी काफी प्यार लुटाया था। साथ ही ये फिल्म दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के करियर की आखिरी फिल्म है। ऐसे में एक्ट्रेस स्मृति कालरा ने इस फिल्म में उनके साथ काम करने के अनुभव को साझा किया है।

Kagaz 2

कैसा रहा Kagaz 2 में सतीश कौशिक संग काम करने का अनुभव?

बता दें कि ‘कागज 2’ की एक्ट्रेस स्मृति कौशिक ने हाल ही में फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक संग काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा है कि, “उनके साथ काम करना मिट्टी को आकार देने वाले कुम्हार के समान है। उन्होंने मेरे किरदार तनीषा को आकार देने में मेरी मदद की है। वे बहुत ही अच्छे और अनुभवी अभिनेता थे। मेरा मानना है कि केवल अनुभवी व्यक्तियों के आसपास रहने से ही हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इस फिल्म में काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है।”

Kagaz 2

एक्ट्रेस को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते थे सतीश कौशिक

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने आगे बताया कि दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक हमेशा उन्हें आगे बढ़ने और बड़ा नाम कमाने के लिए प्रेरित करते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि, “सतीश कौशिक के साथ काम करने का अनुभव उस पिता तुल्य व्यक्ति से अलग है, जो आपको डांटता है और आगे बढ़ाता है। सतीश कौशिक ने मुझसे सवाल किया था कि आप काम के प्रति सौ प्रतिशत से कितना अधिक दे सकते हैं? उन्होंने हमेशा मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। मुझे आज भी उनकी बातें याद आती हैं वे हमेशा कहते थे कि हर चीज को ऐसे अनुभव करना चाहिए जैसे कि यह पहली बार हो रहा है।”

Kagaz 2

सितारों से सजी फिल्म है ‘कागज 2’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘कागज 2’ में सतीश कौशिक और स्मृति कालरा के अलावा अनुपम खेर, दर्शन कुमार और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कई और दमदार और प्रभावशाली किरदार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन वीके प्रकाश ने किया है, जबकि सितारों से सजी ये फिल्म शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा निर्मित है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular