Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनElvish Yadav: एल्विश यादव के सपोर्ट में बोलें शिव ठाकरे, कह डाली...

Elvish Yadav: एल्विश यादव के सपोर्ट में बोलें शिव ठाकरे, कह डाली बड़ी बात

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूब इंडस्ट्री का जाना माना नाम एल्विश यादव इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल एल्विश पर पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है। उनके खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 के पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज हुई है। हालांकि एल्विश का कहना है कि ये सारे आरोप  बेबुनियाद हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे एल्विश के सपोर्ट में उतरे हैं। उन्होंने एल्विश का सपोर्ट करते हुए अपनी बात कही है।

ezgif.com gif maker 57

एल्विश के सपोर्ट में बोलें शिव

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान शिव ठाकरे ने एल्विश के बारे में बात की उन्होंने कहा-जब आप ऊंचाईं पर पहुंच जाते हो तो ऐसी चीजें आती रहती हैं। मुझे लगता है ये सच नहीं है। शिवा ने आगे कहा- एल्विश का एक वीडियो भी देखा है मैंने। ऐसा कुछ भी नहीं है। कुछ रुमर्स आ रहे हैं। जब आप कुछ अचीव कर लेते हो तो लोगों को अच्छा नहीं लगता है। मुझे पूरी बात पता नहीं है।

ezgif.com webp to jpg 44

एल्विश ने दिया रिएक्शन

गौरतलब है कि एल्विश नेसोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा- मैंने सुबह देखा कि मेरे खिलाफ कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है। मीडिया में हर जगह हो रहा है कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए, एल्विश यादव नशीले पदार्थ के साथ ऐसे-ऐसे पकड़े गए। ये सारी चीजें जो मेरे खिलाफ फैल रही हैं, जितने भी आरोप मेरे पर लगे हैं वो बेबुनियाद हैं। एल्विश ने आगे कहा- मैं यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं। मैं सीएम योगी और पुलिस से कहना चाहता हूं कि मेरी एक पर्सेंट भी इन्वॉल्मेंट मिल जाती है तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं मीडिया मेरा नाम खराब ना करे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular