Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRaj Kundra: राज कुंद्रा की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन किया...

Raj Kundra: राज कुंद्रा की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन किया इतने का कारोबार, फिल्म की ओपनिंग की कमाई जान रह जाएंगे हैरान

Raj Kundra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अपनी फिल्म ‘यूटी 69’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म से राज ने एक्टिंग की दुनिया में कद रखा हैं। ये फिल्म इस फ्राइडे सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। राज कुंद्रा की यूटी 69 की ओपनिंग बेहद खराब रही है। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों के लिए तरसती हुई नजर आई। चलिए आपको बतातें है कि ‘यूटी 69’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ कमाई की है।

ezgif.com gif maker 28

रिलीज के पहले दिन राज की फिल्म ने किया इतने का कारोबार

आपको बता दें कि राज कुंद्रा की फिल्म ‘यूटी 69’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों का ध्यान खींच रही है। राज कुंद्रा ने कई विवादों में शामिल होने के बाद अपने संघर्ष की कहानी इस फिल्म के जरिए बताने की कोशिश की है। हालांकि काफी चर्चा में रहने के बावजूद ‘यूटी 69′ की ओपनिंग बेहद निराशाजनक रही। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही बेहद खराब प्रदर्शन रहा वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूटी 69’ ने रिलीज के पहले दिन महज 10 लाख का कारोबार किया है।

FGCCFDFRT

राज कुंद्रा की लाइफ पर बनी है फिल्म

गौरतलब है कि यूटी 69′ राज कुंद्रा की लाइफ पर बेस्ड है स्पेशली उनके जेल में बिताए गए 63 दिनों पर, जब उन्हें ऐप्स के जरिये अश्लील फिल्में बनाने और डिस्ट्रिब्यूट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जमानत पर रिहा होने के बाद, एक्टर काफी लंबे समय तक मीडिया से दूर रहे और उन्हें चेहरे पर मास्क पहने देखा गया, जिसके बाद वह एक फिल्म के साथ वापस आए हैं, जिसमें उन्होंने घटनाओं का अपना वर्जन दिखाया है। हालांकि दर्शकों को राज कुंद्रा की ‘यूटी 69’ इंप्रेस करने में नाकामयाब रही है। फिल्म की ओपनिंग ही बेहद ठंडी है ऐसे में इसके ज्यादा कलेक्शन की उम्मीदें नहीं हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular