Saturday, July 27, 2024
HomeखेलShardul Thakur ने फर्स्ट क्लास में जड़ा पहला शतक, खटखटाया बीसीसीआई का...

Shardul Thakur ने फर्स्ट क्लास में जड़ा पहला शतक, खटखटाया बीसीसीआई का दरवाजा

Shardul Thakur : ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने रणजी में शानदार शतक जड़कर सभी को चौंका दिया है। भारतीय टीम से दूर चल रहे शार्दुल ठाकुर ने रविवार को शतकीय पारी खेल सभी को बता दिया है कि भारतीय टीम ने उनकी वापसी जरुर बनती है। गौरतलब है कि वो लंबे समय से टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं। पिछले साल उन्होनें वनडे वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेलने खेला था। लेकिन अपनी इस जूझारु पारी से सभी का ध्यान अपनी ओर फिर से खींच लिया है।

Shardul Thakur ने फर्स्ट क्लास में जड़ा पहला शतक, खटखटाया बीसीसीआई का दरवाजा

मैच के बाद शार्दुल का बयान

मैच के बाद शार्दुल ने रविवार को कहा कि बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) को अगले साल के रणजी ट्रॉफी कार्यक्रम पर दोबारा विचार करना होगा क्योंकि महज तीन दिन अंतराल से 10 मैच खेलने से खिलाड़ियों को चोटें लग सकती हैं। ठाकुर ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए नॉकआउट मैच के बीच तीन दिन के अंतराल में तालमेल बिठना मुश्किल होगा क्योंकि पहले ऐसा नहीं होता था। बता दें कि फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों के टेस्ट सीरीज खेल रही है। हालांकि, भारतीय टीम ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। माना जा रहा है कि इस पारी के बाद शार्दुल की वापसी टीम इंडिया में हो सकती है।

खेली शानदार शतकीय पारी

शार्दुल ठाकुर की इस पारी की बात करें तो रविवार को विपरित हालातों में शार्दुल ठाकुर ने 105 गेंद में 109 रन बनाए। दाएं हाथ के इस फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर ने 13 चौके और चार छक्के जड़े। रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल के दूसरे दिन मुंबई की टीम होमग्राउंड पर ही लड़खड़ा गई थी। तमिलनाडु को 146 रन पर आउट करने के बाद मुंबई का स्कोर भी एक समय सात विकेट पर 106 रन हो गया था। ऐसे मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कुछ यादगार प्रदर्शन कर चुके शार्दुल ठाकुर ने क्रीज पर एंट्री की और 109 रन की शतकीय पारी खेलकर टीम को उबारा।

ये भी पढ़ें : Shardul Thakur की फैन हुईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना ! आरसीबी के खिलाफ खेली तूफानी पारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular