Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRajiv Mehta : 'खिचड़ी 2' की असफलता पर राजीव मेहता ने दिया...

Rajiv Mehta : ‘खिचड़ी 2’ की असफलता पर राजीव मेहता ने दिया रिएक्शन, बोलें- “शाहरुख खान की फिल्म में कुछ भी…”

Rajiv Mehta : टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर राजीव मेहता इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। राजीव अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान’ को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए है। इस फिल्म में राजीव के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक और जमनादास मजेठिया लीड रोल में नजर आए थे।

ये फिल्म साल 2010 में आई फिल्म ‘खिचड़ी: द मूवी’ का सीक्वल था। हालांकी ये फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, जिसके बाद अब इस पर एक्टर राजीव मेहता ने अपना रिएक्शन दिया हैं।

bhhjjjj

‘खिचड़ी 2’ को लेकर राजीव ने दिया रिएक्शन

आपको बात दें कि राजीव मेहता ने ‘खिचड़ी 2’ की असफलता पर खुलकर बात की है और शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का हवाला देते हुए अपनी बात रखी है। राजीव ने कहा,  “खिचड़ी 2 में कोई स्टार नहीं थे। आज दर्शक पैसे खर्च करके किसी स्टार की फिल्म थिएटर में देखता है। कभी-कभी कोई अच्छी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, लेकिन मुझे एहसास हुआ है कि फिल्म की सफलता और उसका कंटेंट कभी भी एक-दूसरे से जुड़े नहीं होते हैं।”

राजीव ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बारे में भी बात की और कहा कि उन्हें यह कुछ अलग नहीं लगी, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। आगे उन्होंने कहा, “दूसरी ओर, मैंने मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है देखी और मुझे यह बहुत पसंद आई। मनोज फिर से एक अंडररेटेड अभिनेता हैं, जिन्हें अब उनका हक मिल रहा है।”

बता दें कि ‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम सहित मुख्य भूमिका में थे। यह 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

gvgfgfgfhhj

सीरियल की सफलता के बाद बनी थी फिल्म

गौरतलब है कि टेलीविजन शो ‘खिचड़ी’ ने लोगों को मनोरंजन का भरपूर डोज दिया। सीरियल की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने इसे फिल्म में तब्दील किया। वर्ष 2010 में आई ‘खिचड़ी’ को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला। वहीं, अब 13 वर्ष बाद फिल्म का सीक्वल लोगों को गुदगुदाने के लिए दर्शकों के सामने पेश हो हुआ, लेकिन इस बार खिचड़ी 2 ने दर्शकों का हाजमा खराब कर दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular