Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनShahid Kapoor : ईशान खट्टर को लेकर शाहिद कपूर ने किया चौंकाने...

Shahid Kapoor : ईशान खट्टर को लेकर शाहिद कपूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, शाहिद नहीं चाहते थे ईशान ‘उड़ता पंजाब’ में काम करे

Shahid Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में शाहिद के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आई हैं। इस फिल्म के अलावा शाहिद अपने एक बयान को लेकर भी चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं।

शाहिद कपूर ने अपने भाई ईशान खट्टर को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। दरअसल, ईशान ने एक्टिंग की दुनिया में अपने डेब्यू से पहले अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में बतौर सहायक निदेशक काम किया था। शाहिद ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि ईशान इस फिल्म में काम करें।

fcgcgfgtftggyb

ईशान को लेकर शाहिद ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर के अलावा करीना कपूर, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने लीड रोल निभाया था। शाहिद ने फिल्म में एक ड्रग-आदी रॉकस्टार की भूमिका निभाई थी। ‘उड़ता पंजाब’ में अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के काम करने को लेकर शाहिद कपूर ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उनके भाई ‘उड़ता पंजाब’ जैसी गहन फिल्म में काम करे।

अभिनेता ने कहा, ‘मैं नहीं चाहता था कि वह ‘उड़ता पंजाब’ में हों। मैं कोकीन का आदी व्यक्ति का किरदार निभा रहा था। यह सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म थी।’ शाहिद कपूर ने नेहा धूपिया टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में कहा, ‘जो मैं कर रहा था और मुझे नहीं पता कि मैं किरदार को सही तरीके से निभा पाऊंगा या नहीं। ऐसे में मेरे छोटे भाई के वहां होने से मुझे टेंशन रहती।’

उन्होंने कहा, ‘जब आपका छोटा भाई एडी होता है, तो आप जानते हैं कि आपकी एक आंख वहां होती है। आप हर वक्त यही सोच रहे होते हैं कि वह ठीक है, क्या खा रहा है। आप उसे ये दिखाना नहीं चाहते कि आप भी वहां हैं।’ इसके साथ ही शाहिद कपूर ने फिल्म की मेकिंग से जुड़ा ईशान का एक किस्सा साझा किया।

उन्होंने खुलासा किया, ‘हैंडपंप से पानी पीने के बाद ईशान को टाइफाइड हो गया था। वह हैंडपंप से पानी पीना चाहते थे। मैंने कहा कि ईशान हम बड़े शहर के बच्चे हैं। मुझे नहीं लगता है कि हमारे लिए हैंडपंप का पानी ठीक है। उन्होंने कहा कि अरे भाई कुछ नहीं होता है। वह गए और हैंडपंप का पानी पिया और दो दिन बाद वह बीमार पड़ गए।’

gfvgfhghu

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहिद

गौरतलब है कि ईशान खट्टर ने ‘उड़ता पंजाब’ के बाद और जान्हवी कपूर के साथ फिल्म ‘धड़क’ करने से पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स से अपनी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। वहीं शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में वैज्ञानिक और रोबोट की प्रेम कहानी दिखाई गई है। यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हुई है। इसके अलावा शाहिद फिल्म ‘देवा’ में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular