Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRonit Roy: ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप पर भड़के रोनित रॉय, ‘पोस्ट साझा...

Ronit Roy: ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप पर भड़के रोनित रॉय, ‘पोस्ट साझा कर निकाला गुस्सा’

Ronit Roy: एक्टर रोनित रॉय आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रोनित ने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरूआत वहीं आज उनका नाम इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। रोनित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

मगर इस बार रोनित रॉय ने अपनी कोई तस्वीर या वीडियो साझा नहीं की है, बल्कि एक पोस्ट साझा कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, अभिनेता ने फूड डिलीवरी एप स्विगी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट साझा कर लिखा कि मैंने लगभग उस स्विगी बॉय को मार ही डाला था।

स्विगी के राइडर्स पर भड़से रोनित

आपको बता दें कि ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी के राइडर्स को लेकर रोनित रॉय ने अपने सोशल मीडिया पर पर एक पोस्ट लिखा है। अपने पोस्ट में एक्टर ने ने जमकर गुस्सा निकाला है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘स्विगी मैंने लगभग आपको एक स्विगी राइडर को मार ही दिया था।

उन छोटे इलेक्ट्रिक मोपेड चलाने का मतलब ये नहीं कि वो सामने से आने वाले ट्रैफिक के बीच गलत साइड पर चलें। मगर क्या आपको उनकी जान की परवाह है या फिर ये बिजनस है और हमेशा की तरह चलता रहेगा?’ वहीं, स्विगी ने अभिनेता के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ‘हम उम्मीद करते हैं कि हमारे डिलीवरी पार्टनर सभी ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे और इस पर ध्यान दिया जाएगा।

इस मामले में आवश्यक कार्रवाई के लिए यदि कोई भी अन्य जानकारी उपलब्ध है, तो कृप्या साझा करें।’ अभिनेता के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही बोल रहे हैं, ‘इसमें स्विगी की क्या गलती है?’

ddeseew

शादी के 20 साल पूरे होने पर की दुबारा शादी

गौरतलब है कि रोनित रॉय की बात करें तो, पिछले साल दिसंबर में अभिनेता ने शादी के 20 साल बाद दोबारा शादी की थी। दूसरी शादी उन्होंने अपनी पत्नी नीलम के साथ रचाई है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियो साझा की थीं। दूल्हा-दुल्हन के पारंपरिक लिबास में रोनित और नीलम ने पूरे रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे। फैंस को दोनों को ये तस्वीरें बेहद पसंद आई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular