Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनYami Gautam : फिल्मों के सिलेक्शन पर यामी का बड़ा बयान, बोलीं-...

Yami Gautam : फिल्मों के सिलेक्शन पर यामी का बड़ा बयान, बोलीं- ‘मैं सिर्फ नौकरी पाने के लिए काम नहीं करूंगी’

Yami Gautam : यामी गौतलम बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस यामी आए दिन सुर्खियों में छाई रहत हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालीया रिलीज फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर चर्चा में हैं। दर्शकों से ही नहीं फिल्मी सितारो से भी यामी की फिल्म को खूब सराहना मिल रही है। हाल ही में, एक बातचीत के दौरान यामी ने बताया कि वे अपनी फिल्म के चयन कैसे करती हैं? साथ ही उन्होंने जीवन में संघर्षों का सामने कैसे करें उस पर भी खुलकर बात की।

fcgcfdersesr

फिल्मों को कैसे सिलेक्ट करती है यामी

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान यामी ने फिल्मों में चयन करने को लेकर कहा, ‘फिल्मों का चयन करना मेरी अंतरआत्मा पर निर्भर करता है। हालांकि, कभी-कभी डर के कारण आपकी आवाज दब जाती है कि आपको कुछ अलग फिल्मों, प्रोजेक्ट, संगीत या मशहूर सितारों के साथ काम करना चाहिए।

जब आप इन आवाजों से घिरे हों, तो यह याद रखना जरूरी है कि ये सिर्फ विचार हैं। आप जिससे भी मिलेंगे वह आपको बस सलाह देगा। यामी ने कहा, ‘जीवन में काफी संघर्ष करना पड़ता है, इसलिए खुद को प्रेरित करना बहुत जरूरी है। खुद को प्रेरित रखने के लिए आपके लिए कुछ मजेदार होना चाहिए।

जिस दिन अपने काम को आनंद के साथ करना शुरू कर देंगे, तो उस दिन आपको दुनिया का सबसे अच्छा एहसास होगा।’ उन्होंने आगे बताया, ‘अगर मैं फिल्म नहीं करती हूं या मेरे पास कोई काम नहीं है, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ नौकरी पाने और वहां बने रहने के लिए फिल्म नहीं करूंगी।’ यामी ने आगे कहा, ‘अगर मैं फिल्में नहीं करती हूं, तो मुझे नुकसान होगा।

ज्यादा दिनों तक दर्शकों की नजरों से दूर रहना एक अभिनेत्री के रूप में सही नहीं है।’ अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें उस शख्स के पास लौटने के लिए खुद को तैयार करना होगा, जिसने विक्की डोनर जैसी फिल्म से अपना करियर शुरू किया था।

ghfgdedre5r56

जल्द मां बनने वाली है यामी

गौरतलब है कि यामी गौतम जल्द ही मां बनने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान अभिनेत्री के पति आदित्य धर ने इस खुशखबरी को मीडिया से साझा किया था। यामी गौतम की फिल्म कि बात करें, तो ‘आर्टिकल 370’ एक हाई-ऑक्टेन, एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जो ‘आर्टिकल 370’ को अप्रभावी बनाकर कश्मीर में आतंकवाद को खत्म करने के इर्द-गिर्द घूमता है। फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है और इसका निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular