Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSaumya Tandon: “मेरा सबसे फ्लॉप शो शाहरुख खान…” ‘भाभी जी घर पर...

Saumya Tandon: “मेरा सबसे फ्लॉप शो शाहरुख खान…” ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम गोरी मेम ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Saumya Tandon: साल 2023 बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के नाम रहा, क्योंकि बीते साल किंग खान एक या दो नहीं बल्कि 3-3 ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी। ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ के साथ शाहरुख खान ने दर्शकों को दिलों पर राज कर लिया। आज के समय में किंग खान का नाम ही फिल्मों के हिट होने के लिए काफी हैं। हालांकि यहां तक पहुंचना उनके लिए भी आसान नहीं रहा है।

Saumya Tandon

उन्होंने भी अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखा है। इस दौरान उन्होंने कई टीवी शोज भी किए हैं, जिनमें से एक ‘भाभीजी घर पर हैं’ की फेम सौम्या टंडन के साथ भी था, जिसका नाम था – ‘जोर का झटका: टोटल वाइप आउट’। इस टीवी शो में सौम्या टंडन ने किंग खान के साथ काम किया था। हालांकि अब उन्होंने कहा है कि शाहरुख के साथ काम करना उनका सबसे फ्लॉप शो था।

Saumya Tandon

Saumya Tandon ने शाहरुख खान संग कर रखा है टीवी शो में काम

आपको बता दें कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम गोरी मेम यानी की सौम्या टंडन ने वैसे तो कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें करियर की असली पहचान ‘भाभी जी घर पर हैं’ से ही मिली। हालांकि उन्होंने एक टीवी रियलीटी शो शाहरुख खान के साथ भी किया है।

ये भी पढ़ें: Salman-Shahrukh : जब कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में हाथापाई तक उतर गए थे सलमान और शाहरुख, कैट और गौरी खान को पड़ा था रोकना

Saumya Tandon ने हाल ही में इस रियलिटी शो के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मुझे एक शो ऑफर हुआ था, जिसमें मैं शाहरुख खान के साथ काम करने वाली थी। मुझे लगा था कि अब मेरा टाइम आने वाला है। शाहरुख खान के साथ काम करना हर किसी का सपना होता है, लेकिन मेरा वो शो चला नहीं। ‘जोर का झटका: टोटल वाइप आउट’ रियलिटी शो मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी फ्लॉप है, और वही शो मैंने शाहरुख खान के साथ होस्ट किया था।”

Saumya Tandon

सौम्या टंडन ने शाहरूख खान को बताया जेंटलमैन

बता दें कि सौम्या टंडन ने इस शो पर बात करते हुए कहा कि, “जब मैं उनके साथ काम कर रही थी, तब उन्होंने मुझे हमेशा ही स्पेशल फील करवाया। वे इतने बड़े स्टार हैं लेकिन उन्होंने कभी इस चीज को जताया नहीं। वे हमेशा मुझसे पूछते थे कि और रिहर्शल तो नहीं करना है, जैसे कोई दूसरा को-स्टार आपसे पूछेगा बिलकुल वैसे ही। शाहरुख जब आपके साथ होते हैं तो वे केवल आपके साथ ही होते हैं और आपको वे सबसे ज्यादा खास महसूस करवाते हैं। वे सच में जेंटल मैन हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular