Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजन'ऐ वतन मेरे वतन' को लेकर Sara Ali Khan ने कही बड़ी...

‘ऐ वतन मेरे वतन’ को लेकर Sara Ali Khan ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘वर्तमान पीढ़ी को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं सारा आज कल लागातार प्रोजेक्ट्स साइन कर रही है और उनकी फिल्में फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ लेकर बड़ा बयान दिया है।

ुुििूिूूुुब

‘ऐ वतन मेरे वतन’ लेकर को लेकर सारा ने दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि मंगलवार को फिल्म निर्माताओं ने भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवके चल रहे 54वें संस्करण में सच्ची घटनाओं से प्रेरित थ्रिलर ड्रामा फिल्म का एक विशेष प्रदर्शन प्रस्तुत किया। जहां सारा बी पहुंची थी और उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ भारत के स्वतंत्रता संग्राम की एक कालजयी कहानी है जो वर्तमान पीढ़ी को प्रेरित करने की क्षमता रखती है।

एक्ट्रेस ने बताया,“यह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित फिल्म है, लेकिन यह एक कालजयी कहानी है। वर्तमान पीढ़ी को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए। स्वतंत्रता संग्राम 1947 में समाप्त हो गया, लेकिन उसके बाद भी, एक महिला, बच्चे और अभिनेता के रूप में हर कोई संघर्ष करता है। यह फिल्म उन सभी संघर्षों को पर्दे पर खूबसूरती से दिखाती है।”

Sara Ali Khan

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित है फिल्म

सारा ने आगे कहा, “मैं इतिहास का छात्रा रही हूं। आज किसी के लिए समय यात्रा भी संभव नहीं होगी। इसलिए मैं भारत छोड़ो आंदोलन में कैसे जाऊंगी और उन भावनाओं को फिर से कैसे जीऊंगी, जिनका उस समय लोगों ने सामना किया था। मुझे यह मौका इस फिल्म में काम करके मिला है।” अय्यर ने कहा कि टीम ने कहानी को आकर्षक बनाने के लिए रचनात्मक स्वतंत्रता ली है, लेकिन वे 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान हुई वास्तविक घटनाओं के सार के प्रति सच्चे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular