Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSanjay Kapoor: संजय कपूर ने दिया भाई अनिल कपूर को लेकर बड़ा...

Sanjay Kapoor: संजय कपूर ने दिया भाई अनिल कपूर को लेकर बड़ा बयान, बोलें- ‘अनिल भले ही ज्यादा सफल हो लेकिन मैं अधिक खुश हूं’

Sanjay Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर संजय कपूर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। संजय आखिरी बार फिल्म फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आए थे। दर्शकों को फिल्म में उनका किरदार काफी पसंद आया था। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन साझा करते दिखाई दिए थे। संजय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर बोनी कपूर और एक्टर अनिल कपूर के भाई हैं। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर अपने भाइयों के बारे में बातें करते दिखाई दिए।

gbfgbfgb

भाईयों को लेकर बात करते नजर आए संजय

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब संजय कपूर से पूछा गया क्या वे अनिल कपूर से कोई प्रतिस्पर्धा महसूस करते हैं। इस सवाल के जवाब में संजय कहते हैं, ‘नहीं मैं नहीं सोचता हूं कि अनिल और मुझ में कोई भी ऐसी बात है। हम फिल्मी बैकग्राउंड वाली फैमली से आते हैं तो यह सवाल वाजिब है, लेकिन सच में हम भाइयों के बीच में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं हैं।

हम एक-दूसरे की सफलता से खुश होते हैं’। एक्टर ने आगे बताया, ‘शुरुआत में हम सब साथ रहते थे। हमारा दो बेडरूम-हॉल वाला घर था। हम सब प्यार से एक साथ रहते थे। धीरे-धीरे भाइयों की शादी हुई, परिवार बढ़ा तो हम अब अपने-अपने घर में रहते हैं, लेकिन अब भी हमारे बीच में वही प्यार है। ये और बात है कि अब हम उतना नहीं मिल पते हैं, लेकिन उससे हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता है’।

nhvnhgnffg

करियर के बारे में की बात

गौरतलब है कि संजय कपूर अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहते हैं, ‘मैं मानता हूं कि मुझे अनिल कपूर की तुलना में उतनी सफलता नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिए थी, लेकिन मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगा। मैं अनिल से अधिक खुश और संतुष्ट हूं। मैं यह नहीं कह रहा कि वे कम खुश या उदास हैं, लेकिन मैं अपनी जिंदगी से काफी संतुष्ट हूं’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular