Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSanjay Kapoor: संजय कपूर ने भाई बोनी कपूर को लेकर किया बड़ा...

Sanjay Kapoor: संजय कपूर ने भाई बोनी कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बुरे समय में फिल्ममेकर ने नहीं दिया था एक्टर का साथ

Sanjay Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर संजय कपूर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। संजय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर बोनी कपूर और एक्टर अनिल कपूर के भाई हैं। संजय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 1995 में आई फिल्म प्रेम से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘सिर्फ तुम’, ‘राजा’, ‘छुपा रूस्तम’, ‘कर्तव्य’, ‘बेकाबू’, ‘शक्ति: द पावर’ और ‘औजार’ समेत कई फिल्मों में काम किया है।

एक अभिनेता के तौर पर संजय को ज्यादा सफलता नहीं मिली। उनके खाते में कई फ्लॉप फिल्में हैं। हाल ही में, संजय कपूर ने अपने करियर के बुरे दौर को लेकर बात की है।

 

gffggda

करियर को लेकर बात करते नजर आए संजय

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संजय कपूर अपने करियर के बारे में खुलकर बात करते नजजर आए। संजय ने कहा कि जब उनका खराब समय चल रहा था तो उनके भाई बोनी कपूर ने उन्हें फिल्मों में काम नहीं दिया। संजय ने कहा कि जब बोनी ‘नो एंट्री’ बना रहे थे तो फरदीन खान को कास्ट करने के बजाय उन्हें काम दे सकते थे, मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया।

हालांकि, संजय ने यह भी स्वीकार किया कि यह आखिरकार बिजनेस का हिस्सा है। एक्टर ने आगे कहा कि बोनी ने फरदीन खान को इसलिए चुना था, क्योंकि उस वक्त वह उनसे ज्यादा बिकाऊ था। संजय ने बताया कि बीते 20 सालों में उन्होंने भाई बोनी के प्रोडक्शन में कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जब अपने खराब समय में वह फिल्म प्रोड्यूस कर रहे थे तो ऐसा नहीं था कि बोनी उनसे प्यार नहीं करते थे।

htthgtegt 1

नो एंट्री के दूसरे भाग को लेकर किया खुलासा

गौरतलब है कि फिल्म ‘नो एंट्री’ साल 2005 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक बार फिर से चर्चा में है, क्योंकि इसके दूसरे भाग का एलान हो चुका है। दूसरे भाग में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर पहले भाग में काम करने वाले सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर की जगह  लेंगे। फिल्म की कास्टिंग फाइनल होने के बाद खबर आई थी कि अनिल कपूर खुद को कास्ट नहीं किए जाने से नाराज हो गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular