Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनManoj Bajpayee: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मनोज बाजपेयी,...

Manoj Bajpayee: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए मनोज बाजपेयी, ‘सोनचिड़िया’ में किया था दिवंगत एक्टर संग काम

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार माने जाते है। वह काफी लंबे समय से एक्टिंग से जुड़े हुए है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, उनकी इस अदाकारी ने फैंस के दिलों में एक बहुत ही खास जगह बना ली है।

उनकी 100वीं फिल्म ‘भैयाजी’ भी जल्द ही सिनेमाघरों मे दस्तक देने वाली है। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म  के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मनोज बाजपेयी दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता की मौत से करीब दस दिन पहले उनकी उनसे बात हुई थी। दोनों ने साथ में फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में काम किया था।

gnfgnfgfgf

सुशांत को याद कर इमोश्नल हुए मनोज

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी सुशांत सिंह को लेकर एक खुलासा करते दिखई दिए एक्टर ने बताया कि राजपूत को सबसे ज्यादा परेशानी क्या थी। उन्होंने कहा, ‘सुशांत ब्लाइंड आर्टिकल्स से काफी परेशान थे। यानी ऐसे आर्टिकल्स जिनके पीछे कोई सच्चाई नहीं होती।

वह एक बहुत अच्छे इंसान थे और जो कोई भी अच्छा होगा, वह ऐसे आर्टिकल्स से परेशान होगा। वह अक्सर मुझसे पूछते थे कि उन्हें क्या करना चाहिए। मैंने हमेशा उनसे कहा कि वह इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचे।’ अभिनेता ने आगे कहा, ‘मेरे पास ऐसे अंध लेखों को प्रकाशित करने वालों से निपटने का एक अलग तरीका है।

ऐसे लेख छापने वाले लोग जब भी मुझसे मिलते थे तो मैं उनके दोस्तों से कहता था कि मनोज आएंगे और उनकी खूब पिटाई करेंगे। इस पर वह खूब हंसते थे। वह कहते थे कि सर, यह काम सिर्फ आप ही कर सकते हैं।’

thfhhe

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात करते हुए मनोज ने कहा, ‘उनकी मृत्यु सिर्फ दस दिन बाद हुई। मैं आश्चर्यचकित था। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत और इरफान खान चले गए। वे दोनों बहुत जल्दी चले गए। उनका समय अभी आना बाकी था।’ सुशांत का जून 2020 में निधन हो गया था।

उनके निधन ने मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी। मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ जल्द ही रिवीज होने वाली है। अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशनमें बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक्शन अवतार में देखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर जबर्दस्त एक्शन से भरपूर है। ये फिल्म 24 मई को रिलीज होगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular