Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनSanjay Dutt : 308 लड़कियों के साथ इश्क लड़ा चुके है संजय...

Sanjay Dutt : 308 लड़कियों के साथ इश्क लड़ा चुके है संजय दत्त, रियल लाइफ में भी खलनायक ही है एक्टर

Sanjay Dutt : बॉलीवुड इंडस्ट्री के खलनायक कहे जाने वाले संजय दत्त आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। संजय दत्त को अगर अपनी असल जिंदगी में खनायक के नाम से ही जाना जाए तो उसमें कोई दोहराय नहीं हैं। संजय अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहे हैं।

dvfvffbt

एक्टर का जन्म 29 जुलाई 1959 को सुनील दत्त और नरगिस के घर में हुआ था। संयज दत्त को उनकी एक्टिंग के लिए दुनिया भर में काफी लोकप्रियता मिली हैं। संजय ने एक्टिंग की दुनिया में बतौर  बाल कलाकार अपने पिता के बैनर तले बनी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ से करियर की शुरुआत की थी।

जिसके बाद से ही उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी पीछे मुड कर नहीं देखा और आज के समय में इंडस्ट्री में सब उन्हें संजू बाबा के नाम से जानते हैं। संजय दत्त को आजकल फिल्मों में खलनायक के किरदार में देखा जाता हैं। न सिर्फ रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ में भी संजय दत्त को अपने धाकड़ अंदाज की वजह से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, फिर चाहे लव लाइफ हो या अपना दबदबा जमाने की बात, संजू बाबा को हर मोड़ पर विवादों से जूझना पड़ा है।

dfvdfdfgf

संजय दत्त लव लाइफ

आपको बता दें कि संजय दत्त अपनी पर्सन लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। एक्टर ने अपनी बायोपिक ‘संजू’ की रिलीज के दौरान अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारे कई बड़े खुलासे किए थे। वहीं एक्टर ने अपने अफेयर्स को लेकर भी कई सारे खुलासे किए थे। संजय ने अपनी लव लाइफ से पर्दा उठाते हुए बताया था कि  उनका अबतक तकरीबन 308 लड़कियों के साथ रिश्ता रह चुका है।

संजय दत्त ने यह भी साफ किया था कि वह एक वक्त पर एक या दो नहीं बल्कि तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे। कभी संजय के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। इसकी शुरुआत एक्टर के टीना मुनीम के साथ नाम जुड़ने से हुई थी। इसके अलावा एक्टर का नाम माधुरी दीक्षित और रेखा जैसी हसीनाओं से भी जुड़ चुका है।

hhgyguyuyu

तीन शादियों को लेकर भी लाइमलाट में रहे संजय दत्त

बता दें कि संजय दत्त अपनी तीन शादियों को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। संजय ने पहली शादी ऋचा से की थी लेकिन निधन के बाद संजू बाबा ने जीवन में आगे बढ़ने की ठानी और दूसरी शादी के बंधन में बंधे, लेकिन इनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया, और दोनों का तलाक हो गया। फिर, संजय के जीवन में मान्यता की एंट्री हुई।

एक्टर ने मान्यता से शादी कर उन्हें पत्नी का दर्जा दिया। एक्टर इस दौरान भी जबर्दस्त सुर्खियों में रहे थे। संजू बाबा और मान्यता की उम्र में 21 वर्ष का फासला है, जिसे लेकर एक्टर को खूब ट्रोल किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular