Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में बोलीं राखी सावंत, विक्की...

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में बोलीं राखी सावंत, विक्की की मां को सुनाई खुब खर-खोटी

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में कई बड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले की डेट का भी खुलासा हो गया है। बात दें कि बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा और दर्शकों को जल्द ही विजेता मिल जाएगा।

वहीं शो में हाल ही में फैमिली वीक हुआ हैं जिसमें विक्की और अंकिता की मां आईं थीं। विक्की की मां ने अंकिता को कई बातें बोलीं। इतना ही नहीं घर से बाहर आने के बाद कई इंटरव्यू में भी उन्होंने अंकिता को लेकर बात की है। सास के अंकिता को ताने मारने के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में उतरे हैं।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी अंकिता के सपोर्ट में आईं हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करके अंकिता की सास से कहा है कि उन्हे कपल के बीच में नहीं बोलना चाहिए।

thhthhrrhttrh

विक्की की मां पर भड़की राखी सावंत

आपको बता दें कि राखी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘सासू मां अंकिता और उसके परिवार के साथ अच्छा बर्ताव करो नहीं तो मैं आ रही हूं।’ वीडियो में राखी सावंत कहती हैं- गायज मैं अंकिता की सास को कहना चाहती हूं कि सास भी कभी बहू थी।

ये हसबैंड वाइफ की लड़ाई में क्यों कबाब में हड्डी बन रही हो? राखी वीडियो में आगे कहती हैं- एक बार अपने बेटे, विक्की जीजाजी ने बहू का हाथ पकड़ लिया , शादी कर ली तो उनके आपस के झगड़ों में क्यों पड़ रहे हो। सासू मां। उन्होंने आगे कहा- सासू मां क्या कर रही हो? शांति से बैठो ना।

खाना-पीना खाओ, ऐश करो। अंकिता वैसे भी ये ट्रॉफी जीतने वाली हैं। बिग बॉस अंकिता ही जीतने वाली है। ये मेरी भविष्यवाणी है। हमारी मराठी मुलगी अंकिता ही जीतने वाली है।

jujuuykkyuki

राखी ने कसा अंकिता की सास पर तंज

गौरतलब है कि राखी ने आगे कहा- तब तो बड़ी खुशी बनाओगे। हाय मेरी बहू, मेरी बहू जीत गई। अरे ऐसे मत करो अंकिता की सास, शांति से बैठो। बेटे बहू के बीच में मत बोलो इतना। हमारे घर में भी बड़े झगड़े होते थे, मेरी मां कभी नहीं बोलती थी। बहू की इज्जत करो, तुम्हारी भी बेटी है। बहू की इज्जत करोगी तो तुम्हारी बेटी की भी इज्जत होगी उनके ससुराल में और हम सब बहुत प्यार करते हैं अंकिता से। मेरी तो बहन है। आपसे मिली थी आपके घर पर, याद है आपको? मैं आई थी। आप तो इतने अच्छे हो, मुझे देवी जैसी लगती थी। अचानक से ऐसी कैसी हो गईं आप। कही-कही ना बनो माता जी। घर बसाओ, घर ना तोड़ो।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular