Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : पहले वीकेंड के वार में सलमान लगाएंगे इन...

Bigg Boss 17 : पहले वीकेंड के वार में सलमान लगाएंगे इन कंटेस्टेंट की जमकर क्लास, इस सदस्ट को फुल सपोर्ट करते दिखेंगे भाईजान!

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ एक और सीजन और एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। शो को शुरू हुए एक हफ्ता होने जा रहा है। ऐसे में इस बार शो का पहला वीकेंड का वार होने वाला है। पहले हफ्ते में ही घर में कई लड़ाई-झगड़े देखने को मिले हैं। जिसके बाद पहले वीकेंड के वार में सलमान खान उन झगड़ों का हिसाब किताब लेते नजर आएंगे।

Bigg Boss 17

पहले वीकेंड के वार पर लगेगी किसकी क्लास?

आपको बता दें कि शो की शुरुआत में ही उड़ारियां फेम अभिषेक कुमार ने अपना एग्रेसिव रूप दिखा दिया था। वे पहले दिन से किसी न किसी कंटेस्टेंट्स से लड़ते-भिड़ते नजर आ रहे हैं। अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा से तो उन्होंने स्टेज पर ही झगड़ना शुरू कर दिया था। जिसके बाद वे अब तक सोनिया बंसल, खानजादी, सनी आर्या और अरूण माशेट्टी के साथ झगड़ चुके हैं।

अरूण और उनकी लड़ाई में तो दोनों ने एक दूसरे पर थूक कर सारी हदे पार कर दी थी। वहीं फैन पेज ने सोशल मीडिया पर पहले वीकेंड के वार को लेकर बड़ा दिया है, जिसमें पहले वीकेंड के वार में ही काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है। इस वीकेंड के वार में सलमान खान अभिषेक पर भड़तके नजर आने वाले हैं। वहीं, वो ईशा पर भी डबल स्टैंड को लेकर खरी खोटी सुनाएंगे।

Bigg Boss 17

इस कंटेस्टेंट को स्पोर्ट कर सकते है भाईजान

गौरतलब है कि फैंस ये जानने के लिए भी बेहद एक्साइटेड हैं कि सलमान खान किस कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करेंगे। शो की शुरुआत में भाईजान ने क्लियर कर दिया था कि वे इस बार खुलकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करेंगे। ऐसे में सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान अंकिता के पति विक्की जैन को सपोर्ट करते नजर आ सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular