Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : बीबी हाउस में हुई नील भट्ट और विक्की...

Bigg Boss 17 : बीबी हाउस में हुई नील भट्ट और विक्की जैन की हुई भयंकर लड़ाई, अंकिता के पति को मारने दौड़े एक्टर

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ एक और सीजन एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर के बाद सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर भी पहुंच चुके हैं और पहुंचते ही घर में हंगामों की शुरूआत भी हो चुकी है। अभी कुछ कंटेस्टेंट्स ठीक से रिश्ता भी नहीं बना पाए हैं, तो वहीं कुछ आपसी दुश्मनी पर उतर आए हैं। शो में टीवी एक्टर नील भट्ट काफी कम नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बीच शांत नील का पारा भी हाई हो गया है।

Bigg Boss 17

विक्की जैन से भिड़े नील भट्ट

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के बीते एपिसोड में शो में शांत स्वाभाव के रहने वाले नील भट्ट का भी गुस्सा फूट गया है। उनके इस गुस्से का कारण बने हैं अंकिता लोखंड़े के पति विक्की जैन। सामने आए प्रोमो में एक्टर विक्की जैन से भिड़ते नजर आ रहे हैं। नील इस वक्त इतना हाइपर हो जाते हैं कि बाकी लोग उन्हें कंट्रोल करते दिखाई दिए। इस बीच विक्की फिर कुछ ऐसा कहते हैं कि नील अपना आपा खो देते हैं और अंकिता के पति को मारने दौड़ते हैं। पति को इतना गुस्सा होते देख ऐश्वर्या भी बीच में आ जाती हैं और उन्हें रोकने की कोशिश करती नजर आती हैं।

Bigg Boss 17

इस कारण से फूटा नील का गुस्सा

गौरतलब है कि  नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा जब से शो में आए हैं तभी से काफी कंफ्यूज नजर आ रहे थे। जिसके बाद बिग बॉस ने उनकी कंफ्यूजन दूर कर उन्हें गेम में एक्टिव रहने की सलाह दी थी। जिसके बाद बिग बॉस ने नील से घर में उनका टारगेट कौन होगा इसके बारे में पुछा। जिसके जवाब में उन्होंने अंकिता और विक्की का नाम लिया था। वहीं एपिसोड में विक्की और नील की लड़ाई कारण बनी खानजादी जिनकी बहस अंकिता लोखंडे का साथ हो रही थी वहीं बीवी अकेला पड़ते देख विक्की उनके सपोर्ट में बोलें जिसके बाद वो काफी हाईपर हो गए और नील ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो वो उन पर भी भड़क गए जिसके कारण दोनों के बिच काफी बड़ी लड़ाई हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular