Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRohit Roy : रोहित रॉय ने बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा,...

Rohit Roy : रोहित रॉय ने बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- बेटी कियारा को ऑफर हुई थी ‘द आर्चीज’

Rohit Roy: इन दिनों जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीन स्टार किड्स अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं, जिनमें शाहरुख खान बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर और श्रीदेवी की की छोटी खुशी कपूर इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी शामिल हैं। ऐसे में उन्हें पहली बार स्क्रीन पर देखने के लिए भी फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। इस बीच अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए रोहित रॉय ने फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।

ezgif.com gif maker 1 1

ये भी पढ़े: Salman-Vicky: IIFA 2023 के दौरान सलमान खान ने विक्की कौशल के साथ किया ऐसा बर्ताव, फैंस हुए नाराज

रोहित रॉय ने बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘द आर्चीज’ पर बात करते हुए रोहित रॉय ने कहा है कि जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द आर्चीज’ पहले उनकी बेटी कियारा को ऑफर हुई थी। गौरतलब है कि रोहित रॉय और उनकी पत्नी मानसी जोशी रॉय दोनों ही एक्टिंग की दुनिया के मशहूर सितारें रह चुके हैं। ऐसे में रोहित का कहना है कि उनकी बेटी कियारा का एक्टिंग लाइन फॉलो करने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अभी वो कॉलेज में अपनी पढ़ाई कर रही है। इसी के साथ बातों ही बातों में रोहित ने अचानक ही खुलासा किया कि एक साल से भी अधिक समय पहले, उनकी बेटी को एक कार्यक्रम में देखा गया था और उन्हें ‘द आर्चीज’ भी ऑफर की गई थी।

gsrwdeftg

ये भी पढ़े: Varun Dhawan – Gigi Hadid : गिगी हदीद को किस करने पर ट्रोल हुए वरुण, ट्वीट कर दी सफाई, लिखा…

रोहित ने कही ये बात

इसी के साथ जब रोहित से पूछा गया कि क्या वो अपनी बेटी के लिए निर्देशन की दुनिया में कदम रखना चाहेंगे, तो इसपर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, “मैं ऐसा नहीं करूंगा। मुझे लगता है कि अपने बच्चों को निर्देशित करना फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी गलतियों में से एक है। यह सबसे बुरी बात है। मैं उसके लिए निर्माण कर सकता हूं, लेकिन उसका निर्देशन नहीं कर सकता।“ इसके आगे अपनी बात जारी रखते हुए एक्टर ने कहा कि, ”मुद्दा यह भी है कि वह मुझसे ज्यादा करण जौहर के से निर्देशित होना चाहेंगी, लेकिन मैं उनकी पहली फिल्म का निर्देशन कभी नहीं करूंगा क्योंकि मैं फिल्म की शूटिंग आगे नहीं बढ़ा पाऊंगा। यह सबसे अच्छा होगा यदि उसका निर्देशन किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा किया जाए जो उसके साथ केवल रचनात्मक सहयोगी के रूप में काम करता हो। मेरा मानना है कि फिल्म निर्माताओं को कभी भी अपने बच्चों को लॉन्च नहीं करना चाहिए।”

- Advertisment -
Most Popular