Saturday, July 27, 2024
Homeटेक्नोलॉजीRedmi Pad SE : काफी लंबे इंतजार के बाद Redmi Pad SE...

Redmi Pad SE : काफी लंबे इंतजार के बाद Redmi Pad SE लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Redmi Pad SE : काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रेडमी ने अपने धांसू टैब Redmi Pad SE को लॉन्च कर दिया है। इसके फीचर्स से भी अब पर्दा उठ गया है। रेडमी के इस टैब में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। इसका डिजाइन भी काफी कमाल का दिया गया है। इसके साथ आपको अन्य फीचर्स भी मिलते है जो काफी ज्यादा इसको खास बनाता है। रेडमी ने इसे फिलहार यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी ने अब तक इसकी भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Redmi Pad SE के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले डिस्प्ले की बात करें तो नए टैब में 11 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही (1900X1200 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी दिया गया है। Redmi Pad SE एंड्रॉयड 13 आधारित एमआईयूआई पैड 14 पर चलता है। चिपसेट की बात करें तो टैब में 6 नैनोमीटर वाला ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 मोबाइल प्रोसेसर और AdrenoTM जीपीयू का सपोर्ट मिलता है।

Redmi Pad SE
Redmi Pad SE

Redmi Pad SE में रैम और स्टोरेज

रैम और स्टोरेज के लिए इस टैबलेट में 8 जीबी तक एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम टाइप और 128 जीबी तक ईएमएमसी 5.1 स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। टैब के साथ स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके साथ 8 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है।

Redmi Pad SE का बैटरी बैकअप और अन्य फीचर्स

वहीं, बैटरी की बात करें तो Redmi Pad SE में 8,000 एमएएच की बैटरी पैक की गई है, जो 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चार्जिंग के लिए टैब में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है। टैब के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके साथ 3.5 मिमी ऑडियो जैक और क्वॉड स्पीकर का सपोर्ट मिलता है। इसके साथ डॉल्बी एटमॉस और हाई-रेस ऑडियो का भी सपोर्ट है।

Redmi Pad SE की कीमत

कीमत की बात करें तो इस टैब के 6 जीबी के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत EUR 199 (करीब 18,000 रुपये) और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत EUR 249 (करीब 22,500 रुपये) है। रेडमी का ये टैब तीन कलर ऑप्शन ग्रेफाइट ग्रे, लैवेंडर पर्पल और मिंट ग्रीन कलर में आता है।

Redmi 12 Series : रेडमी ने एकसाथ लॉन्च किए दो स्मार्टफोन, जानें कीमत और खूबियां

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular