Saturday, July 27, 2024
HomeखेलBabar Azam : क्या बाबर आजम करने वाले हैं अपनी चचेरी बहन...

Babar Azam : क्या बाबर आजम करने वाले हैं अपनी चचेरी बहन से शादी ? जानें पूरा सच

Babar Azam : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। काफी लोग यह मानते हैं कि बाबर आजम ने पाकिस्तान क्रिकेट को एक नई गति दी है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। एशिया कप में भारत को हराना एक बड़ा बात थी जो पाकिस्तान की टीम ने इस बार करके दिखाया है। बाबर आजम रिकार्ड के मामले में भी कम नहीं है। अक्सर बाबर की तुलना भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से होती रहती है। दोनों के आंकड़े इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी शानदार है।

Is Babar Azam going to marry his cousin?
Babar Azam

बाबर आजम अपनी चचेरी बहन से करने वाले हैं शादी ?

हालांकि, इन दिनों बाबर को लेकर एक न्यूज खूब वायरल हो रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान विश्व वर्ल्ड कप के समाप्त हो जाने के बाद शादी करेंगे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 28 साल के बाबर आजम वनडे विश्व कप 2023 के बाद शादी कर सकते हैं। इसके साथ रिपोर्टों में दावा किया गया कि बाबर आजम के परिवार ने शादी की तैयारी भी शुरू कर दी हैं। हालांकि बाबर आजम के परिवार या उनके दोस्तों ने शादी के बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

बाबर आजम के पिता ने बताया अफवाह

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबर आजम अपनी चचेरी बहन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभी तक बाबर आजम के परिवार ने दुल्हन के नाम और उससे जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बाबर आजम की शादी तो पक्की हो गई है लेकिन उनका परिवार इस विषय पर कोई बात नहीं कर रहा है। वहीं, पिता आजम सिद्दिकी ने इस खबर को महज अफवाह बताया है। क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में बाबर के पिता ने कहा कि अभी उनको बेटे की शादी करने को लेकर कोई जल्दी नहीं है क्योंकि बाबर इस समय अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर लगाए हुए हैं।

फिलहाल श्रीलंका प्रीमियर टी20 लीग में व्यस्त

बता दें कि फिलहाल बाबर आजम श्रीलंका में लंका प्रीमियर टी20 लीग (LPL 2023) खेलने में व्यस्त हैं। एलपीएल के बाद बाबर अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगे। बाबर शानदार फॉम में दिखाई दे रहे हैं। उन्होनें हाल ही एक शानदार शतक भी जड़ा है। जानकारी के लिए बता दें कि वनडे विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा और 19 नवंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा।

Virat vs Babar: कमाई के मामले में कोहली के आगे कहीं नहीं टिकते बाबर, आईपीएल में तो और भी बुरा हाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular